main page

कर्ज से परेशान है ये कॉमेडियन, बेटी के घर से हो रहा है गुजारा

Updated 18 November, 2017 11:03:58 PM

एम. एम. फारुखी बॉलीवुड में लिलिपुट के नाम से फेमस हैं। लेकिन आज वो पूरे तरीके से कर्ज में...

मुंबईः एम. एम. फारुखी बॉलीवुड में लिलिपुट के नाम से फेमस हैं। लेकिन आज वो पूरे तरीके से कर्ज में डूबे हुए हैं। आज अगर वो प्रोड्यूसर्स से काम मांगने जाते हैं तो वो उनका मजाक उड़ाते हैं। 90 के दशक के पॉपुलर कॉमेडी शो देख भाई देख के फेमस राइटर और कॉमेडियन लिलिपुट आज काम के मोहताज हो गए हैं। वे कर्ज में डूबे हुए हैं और अपनी बड़ी बेटी के घर जीवन बिताने को मजबूर हैं। यह खुलासा खुद लिलिपुट ने किया है।

 

गौरतलब है कि लिलिपुट का असली नाम एम.एम. फारुखी है। लिलिपुट की मानें तो पिछले पांच साल उनके लिए बहुत भयावह रहे। वे कर्ज में डूबे हुए हैं और उन्हें काम मिलने में दिक्कत आ रही है। बकौल लिलिपुट, पिछले एक साल से दो स्क्रिप्ट्स लेकर मैं प्रोड्यूसर्स के ऑफिस के चक्कर काट रहा हूं. लेकिन कुछ कहते हैं कि देखेंगे-सोचेंगे। जबकि दूसरे ताना मारते हैं कि बौने उठकर चले आते हैं डायरेक्टर बनने।

 

लिलिपुट ने इस बातचीत में 1998 में टीवी सीरीज वो में किए गए नॉन कॉमिक रोल को भी याद किया। स्टीफेन किंग के एक हॉरर नॉवेल पर बेस्ड इस सीरीज में जब उन्होंने काम किया तो एक टॉप स्टार (लिलिपुट ने नाम नहीं बताया) ने कहा था, "अच्छा, आप सीरियस रोल भी कर सकते हो। मैं तो सोचता था कि बौने सिर्फ कॉमेडी के लिए बने होते हैं।

:

comediandebt writerlilliputMM farukhidirectorbollywood

loading...