main page

अमिताभ बच्चन का 'कौन बनेगा करोड़पति' जानें किस शो को करेगा रिप्लेस

Updated 07 August, 2017 01:48:04 AM

टीवी शो ''बेहद'' ने अॉडियंस के दिलों में इस कदर जगह बनाई कि शो को अॉडियंस...

मुंबईः टीवी शो 'बेहद' ने अॉडियंस के दिलों में इस कदर जगह बनाई कि शो को अॉडियंस का खूब प्यार मिला। लेकिन अब यह शो अॉफ एेयर होने वाला है।

जी हां, सोनी टीवी पर आने वाला जेनिफर विंगेट और कुशाल टंडन का शो 'बेहद' अब बंद होने वाला है। लेकिन इस शो के फैंस को निराश होने की जरुरत नहीं है क्योंकि इस शो को रिप्लेस करेगा बिग बी का शो। खबर है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का प्रसिद्धा शो 'कौन बनेगा करोड़पति' जेनिफर वाले शो 'बेहद' की जगह टेलिकास्ट होगा।


बता दें कि सोनी टीवी पर के शो बेहद को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो को अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' रिप्लेस करने वाला है इसलिए लोगों को इस नए शो के शुरू होने की खुशी भी होगी। बता दें कि यह शो 3 साल बाद एक बार फिर शुरू किया जा रहा है।

 

दरअसल, 'केबीसी' का रजिस्ट्रेशन 17 जून से ही शुरु हो गया था। वहीं 'बेहद' की टीम अपना आखिरी एपिसोड 22 अगस्त को शूट करेगी और उसके बाद अमिताभ बच्चन अपने इस शो को लेकर आएंगे। अमिताभ बच्चन के शो 'केबीसी' को लेकर दर्शक काफी खुश और उत्साहित हैं और वह चाहते हैं कि अब यह शो जल्द ही टीवी पर आए।

अमिताभ बच्चन छोटे पर्दे पर 3 साल बाद 'केबीसी' के नौवें सीजन के साथ लौट रहे हैं। इस शो का पहला सीजन 2000 में टेलिकास्ट किया गया था। इस शो के तीसरे सीजन को छोड़ कर बाकी सभी सीजन में इसकी मेजबानी अमिताभ बच्चन ही करते आ रहे हैं। 

:

KBCamitabh bachchantv show

loading...