main page

'राजी' का पोस्टर आया सामने, बेटी और पत्नी के किरदार में खूब जच रही हैं आलिया भट्ट

Updated 09 April, 2018 05:10:13 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म "राजी" में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर में आलिया के अलग-अलग अवतार देखने को मिल रहे हैं। एक पोस्टर में आलिया भट्ट एक बेटी के रूप में दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर में आलिया को एक बूढ़ा इंसान माथे पर चूमते हुए दिख रहा है। वहीं दूसरे पोस्टर में वो पत्नी के अवतार में दिख रही है और विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं। पोस्टर में दोनों एक दूसरे की आखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म "राजी" में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर में आलिया के अलग-अलग अवतार देखने को मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक पोस्टर में आलिया भट्ट एक बेटी के रूप में दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर में आलिया को एक बूढ़ा इंसान माथे पर चूमते हुए दिख रहा है। वहीं दूसरे पोस्टर में वो पत्नी के अवतार में दिख रही है और विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं। पोस्टर में दोनों एक दूसरे की आखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ये फिल्म एक इंडियन पीरियड थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में आलिया कश्मीरी लड़की सहमत के किरदार में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि फिल्म में वो जासूस भी होंगी। ये फिल्म हरिंदर सिक्का की नॉवेल ‘कॉलिंग सहमत’ से इंस्पायर्ड है। फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान के युद्ध के दौरान की है । जब आलिया एक पाकिस्तानी से शादी कर लेती है। फिल्म में पाकिस्तान लड़के के रोल में विक्की कौशल नजर आएंगे। फिल्म 11 मई को रिलीज होगी । 


 


 

:

alia bhattVicky KaushalRAAZIposter outbeautiful looks

loading...