main page

बाहुबली ने नहीं होने दी थी अनुष्का की शादी,  खुद ठुकराए शादी के 6000 प्रस्ताव

Updated 23 October, 2017 11:28:06 AM

फिल्म बाहुबली के लीड एक्टर प्रभास आज अपना 37 वां (23 अक्टूबर 1979)  जन्मदिन मना रहे हैं। प्रभास की पर्सनल लाइफ और उनकी शादी की खबरें अक्सर चर्चा में रहती हैं।

मुंबई: फिल्म बाहुबली के लीड एक्टर प्रभास आज अपना 37 वां (23 अक्टूबर 1979)  जन्मदिन मना रहे हैं। प्रभास की पर्सनल लाइफ और उनकी शादी की खबरें अक्सर चर्चा में रहती हैं। बाहुबली के बाद यह चर्चा जोरों पर रहीं कि उनका अपनी ऑनस्क्रीन मां यानी अनुष्का शेट्टी के साथ अफेयर है। यहां तक कहां गया कि बाहुबली-2 के दो साल पहले उन्होंने अनुष्का की शादी रुकवा दी थी। 

Bollywood Tadka


प्रभास के साथ उनकी लव स्टोरी काफी मजेदार है। 2009 में 'बिल्ला' के लिए अनुष्का ने पहली बार प्रभाष के साथ काम किया था। शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के बेहद नजदीक आ गए। उनके रिलेशनशिप की चर्चाएं होने लगीं। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं चला। बाद में दोनों के अलग होने खबरें सामने आई।

Bollywood Tadka

ब्रेकअप के बावजूद दोनों एक-दूसरे के साथ फ़िल्में करते रहे। रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रेकअप के बाद प्रभास एक कारोबारी की पोती से शादी को राजी भी हो गए थे। यह एक पारिवारिक शादी थी जो बाहुबली की वजह से नहीं हो पाई।

Bollywood Tadka

बाहुबली के प्रोजेक्ट की वजह से एक बार फिर अनुष्का और प्रभास साथ जुड़े। बाहुबली' में तमन्ना प्रभास की प्रेमिका के रूप में नजर आईं थी और अनुष्का शेट्टी ने उनकी मां का किरदार निभाया था। 'बाहुबली 2' में अनुष्का 'बाहुबली' की पत्नी की भूमिका में नजर आई ।

Bollywood Tadka

 

इन दो प्रोजेक्ट की वजह से अनुष्का और प्रभास फिर एक दूसरे के बेहद करीब हो गए। दरअसल, बाहुबली से पहले अनुष्का की शादी होने वाली थी। प्रभास ने अनुष्का की शादी इसलिए रुकवाई थी क्योंकि वो चाहते थे कि उनकी तरह अनुष्का भी 'बाहुबली' पर ध्यान दें।

'बाहुबली' के लिए प्रभास ने अपनी जिंदगी के 5 साल लगा दिए। और अपनी शादी टाल दी। अब कहा जा रहा है कि दिसंबर तक शेड्यूल निपटाकर यह कपल अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करे।

:

prabhasbirthdayAnushka Shetty

loading...