main page

इस हीरोइन को कहते है पंजाबी फिल्मों की दीपिका पादुकोण, हाइट है 5'11'

Updated 01 November, 2017 04:01:47 PM

भारतीय टेलीविजन पर अपनी छाप छोड़ने के बाद, प्राची तहलान ने पंजाब फिल्म उद्योग में एक धमाकेदार शुरुआत की। अभिनय के लिए तारीफ बटोरने वाली प्राची तेहलान अपनी

मुंबई: भारतीय टेलीविजन पर अपनी छाप छोड़ने के बाद, प्राची तहलान ने पंजाब फिल्म उद्योग में एक धमाकेदार शुरुआत की। अभिनय के लिए तारीफ बटोरने वाली प्राची तेहलान अपनी खूबसूरत लुक्स और अच्छे कद के लिए हमेशा सुर्खियों में रह रही है। 5'11 फुट लंबा होने के कारण, उन्हें अक्सर सुष्मिता सेन और दीपिका पादुकोण की तुलना की जाती है।

 

Bollywood Tadka

अपने कद के बारे में बताते हुए प्राची बताती है, "हालांकि मेरी मां हमेशा मेरी शादी के लिए एक उपयुक्त मैच खोजने के बारे में चिंतित रहती थीं, लेकिन आज जब अक्सर लोग मुझे इंडस्ट्री की जानीमानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सुष्मिता सेन और पूजा बत्रा से तुलना करते है, यह अच्छा लगता है।"

 दिल्ली से आयी प्राची ने “दिया और बाती हम” से टेलीविजन इंडस्ट्री में सुरुवात की, और 2 साल के अंदर ही स्टार प्लस के आगामी टेलीविजन शो इक्यावन में प्रमुख भूमिका का किरदार का पा लिया। अभिनेत्री ने बताया कि जब वह उन्हें इस प्रमुख भूमिका की पेशकश की गई तो वह बहुत उत्साहित थी क्योंकि यह चरित्र उसके निजी जीवन में बहुत ही करीब था।

:

Prachi Tehlanactressdeepika padukone

loading...