main page

साथी कलाकारों के बारे में बात करते हुए प्राची तेहलान हुई भावुक

Updated 30 May, 2018 03:17:28 PM

जैसे जैसे स्टार प्लस का शो ''इक्यावन'' अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है, वैसे ही इसके कलाकार भावुक हो रहे है। शो की मुख्य किरदार प्राची तेहलान भी इससे अछूती नहीं है। बहुत ही कम समय में एक खिलाड़ी से एक कलाकार के रूप में प्राची ने करोड़ों लोगों को अपना फैन बनाया है और अब वे मलयालम फिल्म उद्योग क

मुंबई: जैसे जैसे स्टार प्लस का शो 'इक्यावन' अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है, वैसे ही इसके कलाकार भावुक हो रहे है। शो की मुख्य किरदार प्राची तेहलान भी इससे अछूती नहीं है। बहुत ही कम समय में एक खिलाड़ी से एक कलाकार के रूप में प्राची ने करोड़ों लोगों को अपना फैन बनाया है और अब वे मलयालम फिल्म उद्योग की ओर अपने कदम बढ़ा रही है। 

 'इक्यावन' शो को लेकर अपने अनुभवों को सांझा करते हुए प्राची कहती है कि सुशील के रूप में उनके सफर को शब्दों में बयान नही किया जा सकता। इस दौरान बहुत कुछ सीखने को मिला और यह शो करियर के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण रहा। इसके माध्यम से मुझे अपनी कला को निखारने का मौका मिला और अपनी क्षमताओं के बारे में जाना। इस शो के माध्यम से ऐसी धारणाओं को तोड़ा गया जहां लड़कों जैसी हरकतों वाली लड़की ने सभी का दिल जीता। शो में अपने रोल के माध्यम से सभी को दिखाया कि लड़कियों जैसा व्यवहार न करने वाली नारी का भी विवाह हो सकता है।

 

Bollywood Tadka


 
 अपने साथी कलाकारों के बारे में बात करते हुए प्राची इमोशनल हो गई। उनका कहना था कि शो के दौरान उन्हें बहुत अच्छे लोग मिले। इनके सबके साथ समय कब बीत गया, पता ही नहीं चला। आज उनके पास यादों का एक बड़ा भंडार है। प्राची अपने फैन्स से वादा करते हुए कहती है कि जिस तरह सुशील के रोल ने बहुत लड़कियों को एक नई प्रेरणा दी, भविष्य में भी वे ऐसे ही प्रेरक किरदार निभाती रहेगी। इसमें कोई संदेह नहीं की वे इस शो को, सह-कलाकारों, जनता से मिले प्यार को याद नहीं करेगी। लेकिन यह अंत नहीं है। वे आगे भी अपना सफर जारी रखेगी। फिलहाल वे मलयालम फिल्म सुपरस्टार ममूथी के साथ एक फिल्म कर रही है।

:

Prachi Tehlanemotionsoverwhelmed

loading...