main page

अपनी ही टीम के हारने के बाद यूं खिलखिलाती नजर आई प्रीति जिंटा, वीडियो में कुछ कह दिया एेसा

Updated 21 May, 2018 04:10:51 PM

मुंबई: किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब रविवार को खेले गए मैच में चेन्नई से हारकर आईपीएल से बाहर हो गई है। हाल ही में प्रीति की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमे वह बेहद खुश नज़र आ रही हैं। उनके चेहरे की खुशी छुपाए नहीं छुप रही है। ये वीडियो आईपीएल के दौरान की है।

मुंबई: किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब रविवार को खेले गए मैच में चेन्नई से हारकर आईपीएल से बाहर हो गई है।

Bollywood Tadka

हाल ही में प्रीति की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमे वह बेहद खुश नज़र आ रही हैं। उनके चेहरे की खुशी छुपाए नहीं छुप रही है। ये वीडियो आईपीएल के दौरान की है।   

Bollywood Tadka

वीडियो को देख कर लोगों को लग रहा है कि प्रीति वहां मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में न पहुंचने की बात करके खुश हो रही हैं। इस वीडियो में कितनी सच्चाई है। इसका पता नहीं चल पाया है लेकिन ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

शेयर किए गए वीडियो में  प्रीति ये कहती नजर आ रही हैं- 'I am just very happy that Mumbai is not going to the finals... Really happy' (मैं बहुत खुश हूं कि मुंबई इंडियंस फाइनल्स तक नहीं पहुंच पाई, बहुत खुश हूं।)।

 

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अब तक कोई खिताब नहीं जीती है। इस बार भी उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद रविवार को चेन्नै सुपर किंग्स के साथ हुए मैच के बाद खत्म हो गई है।  

:

preity zintaIPLhappyvideo viral

loading...