main page

वायरल हुआ प्रिया प्रकाश का होली VIDEO, इस क्यूट अंदाज में आईं नजर

Updated 03 March, 2018 04:02:34 PM

इंटनेट पर एक्ट्रैस प्रिया प्रकाश वॉरियर छाई हुई है। कोई भी वीडियो हो या तस्वीर पल भर में वायरल हो जाती है। हाल ही में प्रिया का एक होली वीडियो वायरल हो गया है।

नई दिल्ली: इंटनेट पर एक्ट्रैस प्रिया प्रकाश वॉरियर छाई हुई हैं। कोई भी वीडियो हो या तस्वीर पल भर में वायरल हो जाती है। हाल ही में प्रिया का एक होली वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में प्रिया होली के रंगों में नजर आ रही हैं और इस बार उनके साथ उनके पार्टनर रोशन अब्दुल रऊफ और कुछ दोस्त भी हैं।

 

Bollywood Tadka

बता दे कि प्रिया ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। इस वीडियो में रोशन अब्दुल रऊफ अपने कुछ दोस्तों के साथ हाथों में गुलाल लिए प्रिया की ओर बढ़ते हैं, जहां प्रिया अपने दोस्तों के साथ पहले से ही होली की तैयारी की हुई रहती हैं। फिर दोनों एक दूसरे को रंग लगाते हैं। वीडियो में इफेक्ट डाल कर इसे और भी ज्यादा रोचक बनाया गया है।

 

Bollywood Tadka


बता दें, इससे पहले प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह श्रीदेवी के लिए एक गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में पंचतत्व में विलीन हुई 54 साल की श्रीदेवी की याद में प्रिया ने 'कभी अलविदा न कहना' गाना गा कर श्रीदेवी के प्रति अपना प्यार जाहिर किया था।

Celebrated Holi like never before 💚💛💜💙❤️🖤 @omar_lulu_ @roshan_abdul_rahoof

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on Mar 2, 2018 at 9:34am PST

:

priya parkash holi video

loading...