main page

प्रिया प्रकाश को लेकर करण-साजिद के बीच छिड़ी जंग, इस फिल्म से कर सकती हैं बॉलीवुड में एंट्री़

Updated 18 March, 2018 05:27:17 PM

मलयालम एक्ट्रैस प्रिया प्रकाश वारियर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्रिया अपनी आखों के कातिलाना इशारों से रातों रात स्टार बन गईं। हाल ही में प्रिया को लेकर करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला के बीच जंग छिड़ गई है।

मुंबई: मलयालम एक्ट्रैस प्रिया प्रकाश वारियर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्रिया अपनी आखों के कातिलाना इशारों से रातों रात स्टार बन गईं। हाल ही में प्रिया को लेकर करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला के बीच जंग छिड़ गई है। 

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक प्रिया ने अभी तक किसी भी बॉलीवुड फिल्ममेकर के प्रोजेक्ट को स्वीकार नहीं किया है। ऐसे में यह देखना होगा कि वह किस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेंगी।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि करण प्रिया को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में लेना चाहते हैं जबकि साजिद किसी और फिल्म में। ऐसे में प्रिया क्या फैसला लेंगी यह तो वक्त ही बताएगा। 

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रिया मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म के गाने का 26 सेकेंड का वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि उन्हें नेशन क्रश तक कहा जा रहा है।

Bollywood Tadka

प्रिया की इस वीडिया ने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को पीछे छोड़ दिया था। वीडियो में प्रिया आंखों से प्यार का ऐसा इजहार करती हुई नजर आ रहीं थी जिसे देखकर पूरी दुनिया उनकी दीवानी हो गई थी। यहां तक की कई स्टार्स प्रिया के एक्सप्रेशन को कॉपी करते हुए नजर आए। 

Bollywood Tadka

:

priya prakash varrierkaran joharsajid nadiadwalafightstudent of the year 2

loading...