main page

प्रिया प्रकाश के नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर फिर मचाया तहलका, इसे देख भूल जाएंगे पिछला

Updated 12 March, 2018 12:43:21 PM

पूरी दुनिया को अपने इशारों से दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश फिर सुर्खियां में हैं। उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस बार आंखों के अलावा वह अपनी आवाज से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

मुंबई: पूरी दुनिया को अपने इशारों से दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश फिर सुर्खियां में हैं। उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस बार आंखों के अलावा वह अपनी आवाज से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

लेकिन एक रियलिटी शो के दौरान 18 साल की प्रिया प्रकाश ने गाना गाकर सभी को चौंका दिया। इस शो में प्रिया के को-एक्टर रोशन अब्दुल रहूफ भी पहुंचे थे। यहां दोनों ने अपना वही आंख मारने वाला सीन दोहराया जिससे वे फेमस हुए थे।


बता दें कि 'ओरु अदार लव' प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म है लेकिन रिलीज से पहले ही वो काफी फेमस हो गई हैं। फिल्म में स्टूडेंट लाइफ का प्यार दिखाया गया है। प्रिया के पास मलयाली फिल्मों के अलावा बॉलीवुड के भी ऑफर हैं।


खबरों की मानें तो रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' के लिए प्रिया को अप्रोच किया गया है। बात बन गई तो प्रिया बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इससे पहले परिणीति चोपड़ा और दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है। 
 

:

Priya Prakashnew videosocial media

loading...