main page

इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने एक ही दिन में बनाया रिकॉर्ड

Updated 13 February, 2018 07:12:12 PM

वैलेंटाइन वीक में सोशल मीडिया पर एक लड़की और लड़के की वीडियो क्लिप जमकर वायरल हो रही है। पूरी दुनिया मलयालम एक्ट्रैस प्रिया की आंखों की दीवाने हो चुकी हैं। करीब 25 सेकंड के इस वीडियो में पहले लड़का लड़की को आंख मारता है। बाद में लड़की भी आंखों के इशारे से ही जवाब देती है। ये वीडियो क्लिप...

मुंबईः वैलेंटाइन वीक में सोशल मीडिया पर एक लड़की और लड़के की वीडियो क्लिप जमकर वायरल हो रही है। पूरी दुनिया मलयालम एक्ट्रैस प्रिया की आंखों की दीवाने हो चुकी हैं। करीब 25 सेकंड के इस वीडियो में पहले लड़का लड़की को आंख मारता है। बाद में लड़की भी आंखों के इशारे से ही जवाब देती है।

Bollywood Tadka

वीडियो क्लिप एक मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' के गाने का है। 

Bollywood Tadka

बता दें मलयाली फिल्म 'ओरू अडार लव' से डेब्यू कर रहीं प्रिया इसी फिल्म के एक गाने की छोटी सी क्लिप से रातोंरात स्टार बन गईं। पिछले 2-3 दिनों में सोशल मीडिया पर यह नाम और इससे जुड़ा चेहरा इतना वायरल हुआ है कि शायद ही अब कोई इससे अनजान हो। 

Bollywood Tadka

फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज़ होनी है। मगर इस सबके बीच आपने क्या वह गाना पूरा सुना है? जितनी प्रिया की वह क्लिप वायरल हुई है, उतना ही वह गाना भी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

स्कूली दिनों पर बने 'मानिकया मलराय पूवी' गाने को यूट्यूब पर अब तक करीब 94 लाख बार देखा गया है। इस गाने को लिखा है जब्बार ने और आवाज़ दी है विनीत श्रीनिवासन ने।

Bollywood Tadka

देंखे वीडियो

 

:

Priya Prakash VarrierSuperstarsValentines Dayspecialnew songviral videobollywood

loading...