main page

वीकेंड का वार में इस कंटेस्टेंट की होगी घर से छुट्टी, नाम जानकर होंगे हैरान

Updated 28 December, 2017 02:10:00 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 पिछले हफ्ते अर्शी खान के जाने के बाद प्रियांक शर्मा और लव त्यागी के बीच कांटे की टक्कर चल रही हैं। यह दोनों इस बार घर से जाने की नॉमिनेटेड है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 पिछले हफ्ते अर्शी खान के जाने के बाद प्रियांक शर्मा और लव त्यागी के बीच कांटे की टक्कर चल रही हैं। यह दोनों इस बार घर से जाने की नॉमिनेटेड है।  

Bollywood Tadka

दरअसल, इस बार टास्क ख़राब करने के चक्कर में यह दोनों इस बार एलिमिनेशन की प्रक्रिया में इन दोनों का नाम सामने आये है। वहीं , ख़बरों की माने तो इस बार प्रियांक शर्मा इस बार घर से बाहर जा सकते है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ‘द खबरी’ की वोटिंग प्रक्रिया के अनुसार लव का पलड़ा प्रियांक से काफी भारी है। हालांकि, प्रियांक इससे पहले स्पिल्ट्सविला में नज़र आ चुके है और लव के मुकाबले उनकी काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वैसे लव के मुकाबले प्रियांक दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर थे लेकिन उन्होंने इस शो में अपनी इमेज को काफी बिगाड़ चुके है। इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग काफी घटी है। 

बता दें कि कुछ दिनों से लव के गेम में काफी सुधार आया है। उन्हें शो में दर्शक काफी पसंद आ रहे है। दर्शकों की माने तो वो शो में दोस्ती के कारण काफी पॉपुलर है। इतना ही नहीं उनकी दोस्त हिना को भी यह ताज्जुब हुआ है कि वो पॉपुलर हो रहे है। 

:

BIGG BOSSLuv Tyagipriyank sharma

loading...