FacebookTwitterg+Mail

BIGG BOSS 11: प्रियांक शर्मा की इस हरकत पर सलमान ने दिखा उन्हें घर के बाहर का रास्ता

priyank sharma eleminate
08 October, 2017 11:51:59 AM

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस 11 पहले दिन से ही सुर्खियों में है। कभी हिना- शिल्पा की तू-तू मैं-मैं तो कभी घरवालों की लड़ाई। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे इसकी कॉन्ट्रोवर्सी भी बढ़ती जा रही है। अब शनिवार को शो के पहले वीकेंड के वार में सलमान खान टीवी के जरिए घरवालों से मिले। इस दौरान सलमान खान ने प्रियांक शर्मा को घर से बाहर कर दिया। दरअसल, हुआ यूं कि विकास गुप्ता, आकाश ददलानी और प्रियांक के बीच अच्ची खासी बहस हुई। ये सब तब शुरू हुआ जब आकाश और विकास के बीच शुरू हुई कहासुनी और इसी बीच आकाश ने विकास को गे कह दिया इसके बाद दोनों के बीच गालियों का सिलसिला शुरू हो गया। तभी ना जाने कहां से प्रियांक उसमें कूद पड़े और उन्होंने आकाश का कॉलर पकड़ लिया। 

अब जैसा कि आप जानते हैं कि बिग बॉस के घर में हाथापाई करने पर रोक है और ऐसा करने से घर के कानून टूटते हैं। जिसके बाद सलमान ने प्रियंका को घर से बाहर कर दिया क्योंकि वो बिना मतलब के इस लड़ाई-झगड़े में फंसे और फिर दूसरे कंटेस्टेंट का कॉलर भी पकड़ लिया।

बता दें कि अभी वो घर से बाहर नहीं आए हैं और रविवार को इस बारे में आखिर फैसला आएगा। हालांकि प्रोमो में दिखाया गया है कि हिना खान इस फैसले के खिलाफ रहेंगी और कहती हैं कि अगर प्रियांक घर से बाहर जाएंगे तो वो भी घर छोड़ देंगी।


priyank sharma big boss 11 elemination
loading...