FacebookTwitterg+Mail

शो के मेकर्स के दवाब में प्रियांक से मिलने को तैयार हुईं दिव्या अग्रवाल या फिर माजरा कुछ और ही है

priyank sharma girlfriend divya agarwal enter the bigg boss house
07 December, 2017 10:45:17 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का सफर  काफी विवादित रहा है। घर के सदस्यों ने एेसे कई काम किए हैं जिसकी कारण वह काफी सुर्खियों का कारण बनें हैं। हाल ही में अब घर में कुछ एेसा होने जा रहा है कि हर कोई दंग रह जाएगा।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो बहुत ही जल्द के सदस्यों के घरवाले और करीबी उनसे मिलने के लिए घर में सरप्राइज बिजिट करेंगे। जब प्रतियोगी अपने घरवालों से मिलेंगे तो यह लाजमी बात है कि काफी सारा ड्रामा होगा। हालांकि जिस वजह से लोग सबसे ज्यादा उत्साहित हैं वो यह कि जब प्रियांक शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल से मिलेंगे तो क्या होगा ये बताना काफी मुश्किल है।

PunjabKesari

यह हम सब जानते हैं कि दिव्या ने शो में प्रियांक और बेनाफ्शा के बीच बढ़ती नजदीकियों के बाद उनसे ब्रेक-अप कर लिया था। जिस बात का इल्म अभी तक प्रियांक को नहीं है। अब जब दिव्या शो में आयेंगी और यह बात प्रियांक को बतायेंगी तो सोचिए बिग बॉस के घर में कैसा माहौल बनेगा ?

PunjabKesari

बता दें कि दिव्या को बिग बॉस 11 के घर में बुलाना इतना आसान नहीं था। हमें मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार, ‘शुरुआत में दिव्या अग्रवाल घर में एंट्री लेने से झिझक रही थीं लेकिन बाद में चैनल नें किसी न किसी तरह से दिव्या को मना ही लिया। हालांकि इसके लिए चैनल ने दिव्या को काफी मोटी रकम भी दी है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जब प्रियांक और दिव्या आमने-सामने आएंगे तो शो की टीआरपी में बहुत बड़ा मुनाफा होगा।

PunjabKesari

PunjabKesari


BIGG BOSS priyank sharma girlfriend divya agarwal
loading...