main page

प्रियांक ने हिना पर बोला हमला, बोले- इनसिक्योर और पागल

Updated 02 December, 2017 04:32:56 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में सदस्य माहौल के साथ-साथ रिश्ते भी बदल देते हैं। एक समय था जब अर्शी और शिल्पा में इतना प्यार था कि एक दूसरे के लिए वह कुछ भी करने को तैयार थी।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में सदस्य माहौल के साथ-साथ रिश्ते भी बदल देते हैं। एक समय था जब अर्शी और शिल्पा में इतना प्यार था कि एक दूसरे के लिए वह कुछ भी करने को तैयार थी। हाल ही में एक बार फिर हिना खान के बैस्ट फ्रैंडस लव त्यागी और प्रियांक शर्मा को भी उनके खिलाफ बातें करते देखा गया है। इन दोनों की बातों से तो लग रहा है कि हिना की चुगली की आदत और डॉमिनेटिंग बिहेवियर अब इन दोनों से झेला नहीं जा रहा है। वैसे भी हिना खान कुछ इस तरह से बात करती हैं जैसे वे शो की विनर हों या शो उन्हीं की वजह से चल रहा है। जिस वजह से उन्हें झेलना घर में और भी मुश्किल हो गया है।

 


हाल ही में कल के एपिसोड में लव त्यागी और प्रियांक शर्मा हिना खान के व्यवहार को लेकर बातें कर रहे थे और कह रहे थे कि चीजें सारी गलत हो रही हैं, जिससे हिना बेकाबू हो रही हैं और असुरक्षित महसूस कर रही हैं। प्रियांक लव से कह रहे थे। हिना के साथ अभी यह हो रहा है कि उनके साथ कुछ हो नहीं रहा है। कुछ भी करें कुछ न कुछ गलत चीजें हो जा रही हैं। वो इस चक्कर में बहुत इनसिक्योर हो रही है, और पागल हो रखी है। वो इस चीज को कभी एक्सेप्ट नहीं करेगी। इसी तरह बिग बॉस के टास्क के दौरान हिना को शैतान का टाइटल मिलना भी बर्दाश्त नहीं हुआ था। उस बिग बॉस-11 के विनर का टाइटल चाहिए था।

:

BIGG BOSSpriyank sharmaluv tyagihina khan

loading...