FacebookTwitterg+Mail

'बिग बॉस' के घर प्रियंक की बढ़ी हिना से नजदीकियां, इधर गर्लफ्रेंड ने शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें

priyank sharma romantic pose with girlfriend divya agarwal
04 October, 2017 09:50:05 AM

मुंबई: 'बिग बॉस' के 11वे सीजन की धमाकेदार शुरुआत के बाद घर में दूसरे एपिसोड का पहला नॉमिनेशन हुआ। जिसमें शिल्पा शिंदे, ज्योति कुमारी, जुबैर खान, अर्शी खान और बंदगी कालरा को मिलाकर पांच कंटेस्टेंट एविक्शन के लिए नॉमिनेट हुए हैं। इसी बीच घर को पहले लवबर्ड भी मिल गए हैं। जिनकी नजदीकियों के बारे में घर के सभी कंटेस्टेंट ने चर्चा शुरु कर दी हैं। 

 

PunjabKesari

घर में पहले लव-बर्ड्स के तौर पर प्रियंक शर्मा और हिना खान का नाम जोड़ा जा रहा है। दरअसल प्रियंक जब शर्टलैस होकर वर्कआउट कर रहे थे उस दौरान अक्षरा उर्फ हिना भी उनके साथ वर्कआउट करने लगीं।

PunjabKesari

25 साल के प्रियंक शो में काफी अच्छे से चीजें मैनेज कर रहे हैं यही वजह है कि घर में कम एक्टिव होने के बाद भी वो शो के फर्स्ट एविक्शन नॉमिनेशन से बच गए हैं। 

 PunjabKesari

जहां घर पर नजदीकियां बढ़ रही हैं वहीं प्रियंक की गर्लफ्रैंड एंड एक्ट्रैस दिव्या अग्रवाल  ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं जिसमें वो प्रियंक के साथ स्विमिंग पूल में रोमांटिक पोज देतीं नजर आ रही हैं।

 

PunjabKesari


दोनों की पहली मुलाकात यूथ बेस्ड रियलिटी शो 'स्प्लिट्ज विला-10' के सेट पर हुई थी। शो से ही दोनों की बतौर कपल फैन फॉलोविंग काफी जबरदस्त हो गई थी। इन्हें फैन प्यार से 'दिव्यंक' बुलाते हैं।


priyank sharma romantic pose girlfriend divya agarwal
loading...