main page

बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद प्रियांक को मिला ये काम, वहीं एक्स गर्लफ्रैंड को लेकर तोड़ी चुप्पी

Updated 03 January, 2018 11:45:18 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में प्रियांक शर्मा एक एेसे कंटेस्टेंट रहे जो दूसरी बार बेघर हो चुके हैं। फिलहाल शो से बाहर जाने के बाद प्रियांक क्या कर रहे हैं इसके बारे में उनके फैंस जरूर जानना चाहते हैं। खबरों की मानें तो उन्हें एकता कपूर के शो नागिन 3 का ऑफ़र मिला हैं, लेकिन जब प्रियांक से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कह दिया क‍ि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में प्रियांक शर्मा एक एेसे कंटेस्टेंट रहे जो दूसरी बार बेघर हो चुके हैं। फिलहाल शो से बाहर जाने के बाद प्रियांक क्या कर रहे हैं इसके बारे में उनके फैंस जरूर जानना चाहते हैं। खबरों की मानें तो उन्हें एकता कपूर के शो नागिन 3 का ऑफ़र मिला हैं, लेकिन जब प्रियांक से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कह दिया क‍ि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है। अगर ऐसा कोई ऑफर मुझे मिलता है, तो मैं खुद अनाउंसमेंट करूंगा। 

हाल ही में पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में उन्‍होंने बताया कि घर में होने वाली किसी भी चीज को आप पहले से सोचकर तय नहीं कर सकते हैं। घर में कब क्‍या होगा यहां किसी को नहीं पता होता। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद मैं अपने अंदर बहुत सकारात्‍मक बदलाव महसूस कर रहा हूं। मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। हिना से दोस्‍ती टूटने के बाद विकास से दोस्‍ती पर प्रियांक का कहना है कि मैंने जो सही था उसका साथ दिया। जहां गलत लगा उसे सबके सामने गलत भी बोला। ऐसा करने से मैंने अपनी दोस्‍ती नहीं खोई। फिर वो हिना के साथ हो या विकास के साथ। बेन और प्रियांक दोंनों के बीच घर में बढ़ती नजदीकियाें की वजह से प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्‍या ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया था। इसके अलावा अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि जैसा दिव्‍या ने घर में आकर बोला कि मैं कैसेनोवा स्‍टाइल हूं। तो ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं है। मैं किसी को डेट नहीं कर रहा हूं। बस अपने करियर में फोकस करना चाहता हूं। रिलेशनशिप हर बार लंबे नहीं चलते, ऐसा ही मेरे और दिव्‍या के साथ हुआ। अभी हम दोनों अलग होकर अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं। मैंने कई वर्क कमिटमेंट शो में आने से पहले करे थे ,अब उन सब पर ध्‍यान देना चाहता हूं।

:

priyank sharmaekta kapoornaagin 3

loading...