main page

अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर असम टूरिज्म का एड शूट करने इंडिया पहुंची प्रियंका चोपड़ा

Updated 29 April, 2018 02:28:42 PM

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ समय निकालकर असम पहुँची। हाल ही में उनकी एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस दौरान प्रियंका ऑरेंज कलर की हाइ-लो शर्ट और डेनिम पहने हुए बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आईं। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट से निकलकर प्रियंका सीधा एक क

मुंबई: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ समय निकालकर असम पहुँची।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में उनकी एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस दौरान प्रियंका ऑरेंज कलर की हाइ-लो शर्ट और डेनिम पहने हुए बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आईं।

 

Bollywood Tadka

 

बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट से निकलकर प्रियंका सीधा एक कल्चरल फेस्टिवल में पहुँची जहां उन्होंने असम के पारंपरिक नृत्य ‘बिहू’ पर परफॉर्म भी किया। इस दौरान प्रियंका अपने फैंस को अॉटोग्राफ देती हुई भी नजर आईं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि प्रियंका असम टूरिज्म की काफी लम्बे समय से असम टूरिज्म की ब्रांड एम्बैसडर हैं। वह इसी साल फरवरी में असम टूरिज्म के कैलैंडर में नज़र भी आई थीं।

Bollywood Tadka

 

यहां एक की वो एक एड फिल्म #AwesomeAssam कैंपेन की शूटिंग में भी हिस्सा लेंगी।

 

Bollywood Tadka

 

उनकी फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो वह इन दिनों अपने टीवी शो क्वांटिको सीजन -3 के प्रमोशन में बिजी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इसके बाद वह सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएँगी। ‘भारत’ में सलमान  के अपोजिट प्रियंका के होने की खबर के बाद फैंस का एक्ससाइटमेंट लेवल कम होने का नाम ही नहीं ले रहा।

 

Bollywood Tadka

 

17 अप्रैल की सुबह प्रियंका की टीम ने इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है कि ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा लीड रोल निभाएंगी। 

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

priyanka chopraassamspottedairportswag look

loading...