main page

ब्रालेस ड्रैस में प्रियंका का दिखा बोल्ड अंदाज, साफ नजर आए क्लीवेज

Updated 27 April, 2018 01:13:03 PM

बाॅलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ''क्वांटिको 3'' की शूटिंग में बिजी हैं। जिसकी शूटिंग काफी समय से न्यूयॉर्क में हो रही है। प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने ब्रालैस होकर रेड कलर का जंपसूट पहना हुआ है। जि

मुंबई: बाॅलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों 'क्वांटिको 3' की शूटिंग में बिजी हैं। जिसकी शूटिंग काफी समय से न्यूयॉर्क में हो रही है। प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में उन्होंने ब्रालैस होकर रेड कलर का जंपसूट पहना हुआ है। जिसके ऊपर उन्होंने रेड ओवरकोट पहना हुआ है। इस ड्रैस में प्रियंका काफी हॉट लग रहीं हैं। इस ड्रैस में प्रियंका की क्लीवेज भी साफ दिखाई दे रहे हैं।

 

 

Bollywood Tadka

 

 

उनकी इन तस्वीरों को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। उनके एक फैन ने उन्हें कमेंट करके ‘सेक्सो’ तक कह दिया।

 

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रियंका हॉलीवुड में फिल्म से लेकर टीवी सीरिज तक में काफी पॉपुलर हैं।बीते दिनों जब प्रियंका मुंबई आईं तो कई बाॅलीवुड सटार्स ने उन पर कमेंट करते हुए कहा उनका इंडिया में स्वागत है।

 

Bollywood Tadka

 

जिसके लिए प्रियंका ने उन्हें करारा जवाब दिया था कि वे पैदाइशी देसी हैं। प्रियंका जल्द ही सलमान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी।

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

:

priyanka choprabold dresshot pic

loading...