main page

शर्ट के बटन खोल प्रियंका चोपड़ा ने करवाया सैक्सी फोटोशूट, तस्वीरें मचा रही हैं तहलका

Updated 22 April, 2018 05:18:55 PM

बाॅलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें उनके लेटस्ट फोटोशूट की है। प्रियंका द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में वह शर्ट के बटन खोल बोल्ड पोज़ दे रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह रैड टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैन्स को पसंद भी आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें उनके लेटस्ट फोटोशूट की है।

 

Bollywood Tadka

 

प्रियंका द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में वह शर्ट के बटन खोल बोल्ड पोज़ दे रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह रैड टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैन्स को पसंद भी आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने फैंस के लिए अपनी ताजा तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। प्रियंका ने साल 2017 में फिल्म 'बेवॉच' से हॉलीवुड डेब्यू किया था।

 

Bollywood Tadka

 

प्रियंका हॉलीवुड तक का सफर करने वाली पहली भारतीय अदाकार हैं। प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'ए किड लाइक जैक' में नजर आने वाली हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बात करें बॉलीवुड की तो देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। प्रियंका सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में काम करती नजर आएंगी।

 

Bollywood Tadka

:

priyanka choprahot photoshoot

loading...