main page

प्रियंका ने दी अपने लंबे बालों की कुर्बानी, कटिंग करवा शेयर की PHOTO

Updated 16 November, 2017 01:41:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन टीवी शो ''क्वांटिको'' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग इटली में हो रही है। इसी सिलसिले में प्रियंका लॉस एंजिलिस और न्यूयॉर्क में बिजी रहती हैं। इस शो में प्रियंका एलेक्स पैरिश का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं, जिसे काफी पसंद भी किया गया

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग इटली में हो रही है। इसी सिलसिले में प्रियंका लॉस एंजिलिस और न्यूयॉर्क में बिजी रहती हैं। इस शो में प्रियंका एलेक्स पैरिश का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं, जिसे काफी पसंद भी किया गया है। आज प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया है जिसे देखने के बाद उनके फैन्स की क्युरिसिटी और बढ़ गई है। दरअसल, पीसी ने जो फोटो पोस्ट किया है उसमें उनके फ्लोर पर कटे हुए बाल पड़े हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, प्रियंका ने 'क्वांटिको' के लिए अपने लम्बे बाल छोटे करवा लिए हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, "Bye bye long hair... what's the Alex Parrish look for season 3... U'll find out soon!!" 

हालांकि, प्रियंका ने अपने नए हेयरस्टाइल का फोटो तो शेयर नहीं किया है लेकिन एलेक्स का नया लुक देखना वाकई इंटरेस्टिंग होगा। प्रियंका जल्द ही दो हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स 'A Kid Like Jake' और 'Isn't It Romantic?' में भी नजर आने वाली हैं।
 

:

Priyanka ChopraQuantico Season 3

loading...