FacebookTwitterg+Mail

यह मेरे लिए काफी अच्छा समय है: प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra said at golden globes is good time for me
09 January, 2017 03:14:28 PM

लॉस एंजलिस: ‘गोल्डन ग्लोब्स’ समारोह में पहली बार शिरकत करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि यह समय उनके लिए काफी अच्छा है। अभिनेत्री इस बात से खुश हैं कि वह जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में दिखने वाली हैं।


ग्लोब्स समारोह में प्रियंका जेफ्री डीन मोर्गन के साथ मंच पर आईं और अभिनेता बिली बॉब थॉर्टन को पुरस्कार दिया। ‘क्वांटिको’ में एलेक्स का किरदार निभाने वाली प्रियंका  से अमेरिकी टीवी पर लीड किरदार में पहली भारतीय महिला बनने के बारे में पूछे जाने पर उनका जवाब था, ‘‘मैं अपने आपको सिर्फ अभिनेत्री के रूप में देखती हूं और मैं वहां जाउंगी जहां मेरा काम मुझे ले जाएगा।’’


प्रियंका ने कहा- वह ‘क्वांटिको’ को लेकर उत्साहित हैं और आने वाली फिल्म ‘बेवॉच’ के लिए भी काफी उत्साहित हैं। प्रियंका ऑस्कर और एम्मी समारोह में भी विजेताओं को पुरस्कार दे चुकी हैं। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड समारोह में अभिनेत्री बेहद आकर्षक और सुंदर सुनहरे रंग के बड़े गले वाले गाउन में नजर आईं।

प्रियंका का यह खूबसूरत सुनहरा गाउन राल्फ लॉरेन ने डिजाइन किया था जिस पर हाथ से कशीदाकारी की गई थी। क्वान्टिको’ की 34 साल की अभिनेत्री ज्यादातर मौकों पर अपने बाल बंधे हुए ही रखती हैं लेकिन इस मौके पर वह खुले बालों में आईं। हालांकि प्रियंका की गहरे रंग की लिपिस्टिक हमेशा की तरह ध्यान आकर्षित करने वाली थी।


 


priyanka chopra  golden globes awards
loading...