main page

खराब TRP के चलते से बंद हुआ प्रियंका चोपड़ा का टीवी शो ‘क्वांटिको’, अब भारत लौटकर करेंगी ये काम

Updated 13 May, 2018 06:00:15 PM

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को बड़ा झटका लगा है। जी हां प्रियंका का शो ''क्वांटिको'' बंद हो गया है। बताया जा रहा है कि टीआरपी के मामले में फिसड्डी साबित होने की वजह से शो को बंद कर दिया गया है। एबीसी ने तीन शो के बाद शो ''क्वांटिको'' को रद्द कर दिया गया है।

लंदन: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को बड़ा झटका लगा है। जी हां प्रियंका का शो 'क्वांटिको' बंद हो गया है। बताया जा रहा है कि टीआरपी के मामले में फिसड्डी साबित होने की वजह से शो को बंद कर दिया गया है। एबीसी ने तीन शो के बाद शो 'क्वांटिको' को रद्द कर दिया गया है। 

Bollywood Tadka

 

प्रियंका पिछले दो सीजन में इस शो से जुड़ी हुई थीं। तीसरे सीजन में भी वह एफबीआई एजेंट की भूमिका में नजर आई थीं। 13वें एपिसोड के बाद इस शो को बंद कर दिया जाएगा। यह एपिसोड 3 जुलाई को प्रसारित किया जाएगा।

 

Bollywood Tadka

 

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा को इस एपिसोड के लिए दो पीपुल च्वाइस अवार्ड से भी नवाजा गया है। लेकिन लोकप्रियता के मामले में यह शो पिछड़ गया। इसी वजह से इस साल इस शो को रद्द किया जा रहा है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि प्रियंका ने 2017 में फिल्म 'बेवॉच' से हॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में प्रियंका का नेगेटिव रोल था।

Bollywood Tadka

अब वह जल्द ही भारत लौटने वाली हैं। भारत लौटते ही प्रियंका बॉलीवुड फिल्म भारत की शूटिंग शुरू कर देंगी। फिल्म भारत में प्रियंका बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ नजर आएंगी। 

:

priyanka choprashow quanticocancelledbharatshootingsalman khan

loading...