main page

जब संवरने के चक्कर में अजीबो-गरीब ड्रैस पहन इवेंट में पहुंच गईं प्रियंका, देखते रह गए लोग

Updated 25 January, 2018 11:14:17 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा फिल्म की प्री-स्क्रीनिंग के लिए उटाह के सनडेन्स फेस्टिवल में पहुंचीं। इस दौरान वो बेहद अजीबोगरीब ड्रैस में नजर आईं। प्रियंका ने ब्लैक स्वेटर के साथ मैचिंग बूट पहने थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा फिल्म की प्री-स्क्रीनिंग के लिए उटाह के सनडेन्स फेस्टिवल में पहुंचीं। इस दौरान वो बेहद अजीबोगरीब ड्रैस में नजर आईं। प्रियंका ने ब्लैक स्वेटर के साथ मैचिंग बूट पहने थे। इसके अलावा उन्होंने शाइनी ब्राउन लिपस्टिक और हैवी आई मेकअप किया हुआ था। जिसमें वह बहुत ही वियर्ड दिखाई दे रही थी।

 Bollywood Tadka

सितंबर, 2017 में 'ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल' में प्रियंका बतौर होस्ट पहुंची थीं, लेकिन सबसे ज्यादा अटेंशन उनकी वियर्ड फ्लोरल ड्रैस ने खींचा। दरअसल प्रियंका ने शो में रेड कलर की ब्लैक एंड व्हाइट फ्लोरल वाली मिनी शिफ्ट ड्रैस पहनी थी।

 

Bollywood Tadka

टीवी सीरिज 'क्वांटिको 3' की शूटिंग कर रही हैं। इसके साथ ही वो जल्द अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म 'अ किड लाइक जैक' में भी नजर आएंगी। हाल ही में प्रियंका फिल्म की प्री-स्क्रीनिंग के लिए उटाह के सनडेन्स फेस्टिवल में पहुंचीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान वो बेहद अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आईं। प्रियंका ने ब्लैक स्वेटर के साथ मैचिंग बूट पहने थे। इसके अलावा उन्होंने शाइनी ब्राउन लिपस्टिक और हैवी आई मेकअप से अपने लुक को कम्प्लीट किया।

:

priyanka choprasundance film festival

loading...