main page

शो में भारतीयों को आतंकी दिखाने की वजह से ट्रोल हुईं प्रियंका, लोगों ने कहा- 'क्या बकवास एपिसोड था'

Updated 05 June, 2018 11:16:43 AM

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर ट्रोल हो गई हैं। इस बार वह अपने अमेरिकन टेलिविजन शो ''क्वांटिको 3'' की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आई हैं। दरअसल, इस शो के पिछले एपिसोड में कुछ भारतीयों को न्यूयॉर्क के मैनहेटन को न्यूक्लियर अटैक से उड़ाने की कोशिश करते दिखाया गया है।

मुंबईः बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर ट्रोल हो गई हैं। इस बार वह अपने अमेरिकन टेलिविजन शो 'क्वांटिको 3' की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आई हैं। दरअसल, इस शो के पिछले एपिसोड में कुछ भारतीयों को न्यूयॉर्क के मैनहेटन को न्यूक्लियर अटैक से उड़ाने की कोशिश करते दिखाया गया है।

 

अटैक के बाद भारतीय लोग इस हमले का सारा इल्जाम पाकिस्तान पर डालना चाहते हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।  


एक यूजर ने कहा- "क्वांटिको का क्या बकवास एपिसोड था... वे इस बात को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि एक भारतीय नागरिक मैनहैटन को इसलिए उड़ा रहा है ताकि पाकिस्तान पर इसका इल्जाम लगा सके।

 

 

मुझे तो यह भी समझ नहीं आ रहा है कि इस तरह के एपिसोड के कैसी हास्यासपद कहानी सेट की जा रही है। बेतुकी चीज़..। कुछ लोगों का कहना कि है इस तरह के एपिसोड से भारत की छवि खराब होती है। बता दें कि खराब टीआरपी के कारण इस शो को बंद कर दिया गया है।

:

priyanka chopratrolledpeoplequantico

loading...