main page

चलती गाड़ी से प्रियंका चोपड़ा को इस शख्स ने दिया धक्का, सामने आई वीडियो

Updated 05 March, 2018 02:33:03 PM

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों टीवी सीरील ‘क्‍वांटिको’ के सीजन 3 की शूटिंग में काफी बिजी हैं। हाल ही में इस अमेरिकन टीवी सीरीज के शूटिंग सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके को-स्‍टार रोशेल टॉवे उनके चलती गाड़ी में मस्‍ती कर रहे हैं और अचानक प्रियंका इस गाड़ी से गिर गईं।

मुबई: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों टीवी सीरील ‘क्‍वांटिको’ के सीजन 3 की शूटिंग में काफी बिजी हैं। हाल ही में इस अमेरिकन टीवी सीरीज के शूटिंग सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके को-स्‍टार रोशेल टॉवे उनके चलती गाड़ी में मस्‍ती कर रहे हैं और अचानक प्रियंका इस गाड़ी से गिर गईं।

इस वीडियो में प्रियंका एक चलती गाड़ी के खुले गेट से लटकती हुई दिख रही हैं और उनके को-स्टार उनसे फाइट कर रहे हैं। इसी बीच बचने की कोशिश करती प्रियंका हाथ-पैर मारती हैं आखिर में गाड़ी से गिर जाती हैं।इस मजेदार वीडियो में प्रियंका चलती नहीं बल्कि रुकी हुई गाड़ी से नीचे गिरती हैं और उनके पीछे की स्‍क्रीन पर सीन चल रहे हैं।

बता दें कि प्रियंका सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोड फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। 

:

priyanka chopraquantico shootingvideo

loading...