main page

न्यूयॉर्क की सड़कों पर 'क्वांटिको' के को-स्टार के हाथों में हाथ डाले नजर आई प्रियंका

Updated 17 November, 2017 05:40:06 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन टीवी शो ''क्वांटिको'' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग इटली में हो रही है। इसी सिलसिले में प्रियंका लॉस एंजिलिस और न्यूयॉर्क में बिजी रहती हैं। जल्द ही ये इस शो का फर्स्ट शेड्यूल रैपअप कर लेंगी। हाल ही में सेट से इनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें ये न्यूयॉक स्ट्रीट पर अपने को-स्टार रसेल टोवी के साथ नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग इटली में हो रही है। इसी सिलसिले में प्रियंका लॉस एंजिलिस और न्यूयॉर्क में बिजी रहती हैं।

Bollywood Tadka

जल्द ही ये इस शो का फर्स्ट शेड्यूल रैपअप कर लेंगी। हाल ही में सेट से इनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें ये न्यूयॉक स्ट्रीट पर अपने को-स्टार रसेल टोवी के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 दरअसल, रसेल का हाल ही में बर्थडे था और इस दिन को खास बनाने के लिए पीसी समेत शो की पूरी कास्ट और क्रू ने छोटा-सा सैलिब्रेशन किया था। ये पिक्स उसी सैलिब्रेशन की हैं। रसेल ने अपनी पूरी टीम का थैंक्स करते हुए ये फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। बता दें कि प्रियंका इस शो में एलेक्स पारिश का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। इस शो के अलावा प्रियंका दो और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स 'Isn’t It Romantic' और 'A Kid Like Jake' में भी नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka

:

priyanka chopraRussell ToveyQuantico

loading...