main page

मेरे गायन से प्रभावित हुई प्रियंका: परिणीति चोपड़ा

Updated 04 April, 2017 10:32:14 AM

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी आगामी फिल्म ‘‘मेरी प्यारी बिंदू’’ में पहली बार गाना गाया है और उनका कहना है कि उनकी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा उनके गीत पर सबसे पहले प्रतिक्रिया देने वाले लोगों में शामिल थीं।

मुंबई: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी आगामी फिल्म ‘‘मेरी प्यारी बिंदू’’ में पहली बार गाना गाया है और उनका कहना है कि उनकी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा उनके गीत पर सबसे पहले प्रतिक्रिया देने वाले लोगों में शामिल थीं। 

परिणीति ने कहा, ‘‘वह :प्रियंका प्रतिक्रिया देने वाले: शुरूआती लोगों में से एक थीं। जिस क्षण मुझे गीत मिला, मैंने इसे उन्हें भेजा, वह बहुत प्रभावित हुईं। मेरे पिता और उनके पिता ‘चोपड़ा ब्रदर्स’ के रूप में शो किया करते थे और दीदी और मैं अपने पिता के सामने खड़े होते थे और उनके साथ शो करते थे।’’  उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए मेरे लिए गाना बहुत बड़ी चीज थी। पहले यह उन्होंने किया और फिर मुझे अच्छा करन पड़ा। यह अच्छा गीत होना चाहिए था। इसलिए मेरे परिवार के लिए यह एेसा था कि ‘चलो गुड, इज्जत बचा ली’। वे बहुत खुश थे।’’   अभिनेत्री ‘‘मेरी प्यारी बिंदू’’ के ट्रेलर की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर बोल रही थीं। इसमें आयुष्मान खुराना ने भी अभिनय किया है।

:

Priyanka chopraParineeti Chopra

loading...