main page

प्रियंका ने उड़ाया इस ताकतवर शख्स का मजाक, कह दी चौंकाने वाली बात

Updated 15 February, 2018 11:28:06 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रम्प का मजाक उड़ा दिया हैं। इस वजह से वह काफी सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान प्रियंका से पूछा गया कि अमेरिका का अगला राष्ट्रपति कौन होगा। इस पर प्रियंका ने कहा- आज के हालत देखकर तो लगता है कि कोई

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रम्प का मजाक उड़ा दिया हैं। इस वजह से वह काफी सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान प्रियंका से पूछा गया कि अमेरिका का अगला राष्ट्रपति कौन होगा। इस पर प्रियंका ने कहा- आज के हालत देखकर तो लगता है कि कोई भी अमेरिका का राष्ट्रपति बन सकता है। मुझे इसे एक्प्लेन करने की जरूरत नहीं है। आप जानते ही हैं क्यों? 

Bollywood Tadka

 प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के राष्‍ट्रपति चुनाव में प्रत्याशी की दौड़ में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से आगे चल रहे डोनाल्ड ट्रंप पर उनके मुस्लिम विरोधी बयान के लिए निशाना साधा था। ट्रंप ने मुस्लिम प्रवासियों को अमेरिका में प्रवेश से प्रतिबंधित करने की वकालत की थी। इस पर प्रियंका ने कहा था- आप किसी पर भी प्रतिबंध नहीं लगा सकते। एक खास वर्ग के लोगों को इस नजर से देखना आपकी रूढ़िवादी सोच को बताता है।
 

Bollywood Tadka

:

Priyanka chopraAmerican PresidentDonald Trump

loading...