main page

IPL के दौरान प्रिया प्रकाश को कपड़ों की वजह से उठानी पड़ी शर्मिंदगी, जानें वायरल होती तस्वीर का सच

Updated 12 April, 2018 06:50:56 PM

अपनी आंखों के एक्सप्रेशन्स से रातों रात चर्चा में आई एक्ट्रैस प्रिया प्रकाश एक बार फिर चर्चा में बनी हुई है, लेकिन वजह इस बार उनका कोई मदमस्त एक्सप्रेशंस...

मुंबईः अपनी आंखों के एक्सप्रेशन्स से रातों रात चर्चा में आई एक्ट्रैस प्रिया प्रकाश एक बार फिर चर्चा में बनी हुई है, लेकिन वजह इस बार उनका कोई मदमस्त एक्सप्रेशंस वाला वीडियो नहीं बल्कि उनकी ड्रेस है। दरअसल, प्रिया आईपीएल की चेन्नई सुपरकिंग्स की फैन हैं, ये तो वो खुद भी कई मौकों पर कह चुकी हैं। अब आईपीएल में चेन्नई को सपोर्ट करते हुए उनकी एक तस्वीर सामने आई है।
Bollywood Tadka
बता दें इन तस्वीरों में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की टी शर्ट पहन रखी है। सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें यह कहा जा रहा है कि प्रिया प्रकाश वारियर इंडियन प्रीमियर लीग में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को बहुत पसंद करती हैं और उसी टीम को सपोर्ट कर रही हैं। इसी दौरान उनकी ड्रेस खिसक गई जिससे उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी, लेकिन वायरल हो रहीं इन तस्वीरों का सच कुछ और ही है।


दरअसल प्रिया प्रकाश ने करीब 1 महीने पहले येलो कलर की ड्रेस पहन कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसे फोटोशॉप करके चेन्नई सुपर किंग्स की ड्रेस बना दिया गया और यह फोटो तेज़ी से शेयर की जाने लगी।

:

IPLPriyaSloppy dresschennais teambollywood

loading...