main page

'देवों के देव महादेव' फेम एक्ट्रैस ने की सगाई, देखें तस्वीरें

Updated 17 August, 2017 03:41:20 PM

देवों के देव महादेव" सीरियल में पार्वती की भूमिका निभा चुकी पूजा बनर्जी ने ब्वॉयफ्रैंड और अभिनेता कुणाल वर्मा के साथ सगाई की है । पूजा ने इस दौरान नीले रंग के टॉप के साथ गुलाबी

मुंबई: "देवों के देव महादेव" सीरियल में पार्वती की भूमिका निभा चुकी पूजा बनर्जी ने ब्वॉयफ्रैंड और अभिनेता कुणाल वर्मा के साथ सगाई की है । पूजा ने इस दौरान नीले रंग के टॉप के साथ गुलाबी रंग के लंहगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। पूजा की खूबसूरती देखते ही बन रही थी।  

Bollywood Tadka

खबर है कि दोनों अगले साल तक शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इस दौरान पूजा और कुणाल के परिवार और कुछ खास दोस्त मौजूद रहे। इस दौरान उनके करीबी दोस्त अदा खान, अनिता हसनंदानी, शंशाक व्यास, पूजा गौड़ और भारती सिंह को देखा।  वहीं अपनी सगाई पर दोंनों ने एक रोमांटिक डांस भी किया।

Bollywood Tadka

बता दें कि पूजा की मुलाकात कुणाल से तुझ संग प्रीत लगाई सजना के सेट पर हुई थी और तभी से दोनों साथ है लेकिन कुछ महीने पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया खैर दोनों ने अपने इस रिश्ते को दोबारा एक और मौका दिया।

Bollywood Tadka

 

अब पूजा और कुणाल ने पूरी जिंदगी एक दूसरे का साथ निभाने का फैसला कर लिया है। इनकी सगाई की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीरों और वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं। 
 

:

puja banerjeekunal vermaengagement

loading...