main page

पुलकित-यामी की अलग हुई राहें, सोशल मीडिया पर किया एक-दूसरे को अनफॉलो!

Updated 20 March, 2018 11:47:24 AM

लगता है एक्टर पुलकित सम्राट को सच्चा प्यार नहीं मिल रहा तभी तो  श्वेता रोहिरा से शादी के कुछ समय बाद ही तलाक हो गया। फिर साहिब जी का दिल आया एक्ट्रैस यामी गौतम पर लेकिन उसने भी खटपट की खबरे सामने आ रही हैं।

मुंबई: लगता है एक्टर पुलकित सम्राट को सच्चा प्यार नहीं मिल रहा तभी तो  श्वेता रोहिरा से शादी के कुछ समय बाद ही तलाक हो गया। फिर साहिब जी का दिल आया एक्ट्रैस यामी गौतम पर लेकिन उसने भी खटपट की खबरे सामने आ रही हैं।  

Bollywood Tadka


जानकारी के मुताबिक दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है। दोनों अब अलग हो चुके हैं। हालांकि इसका कारण अभी नहीं पता चल सका है। लेकिन सूत्रों से पता चला है कि यामी के पेरेंट्स को यह नहीं पसंद था कि वो किसी शादीशुदा मर्द को डेट करें। शायद यामी ने अपने माता-पिता की बात मानकर पुलकित से अलग होने का फैसला लिया हो।

Bollywood Tadka
शि‍मला में फिल्म 'सनम रे' की शूटिंग के दौरान पुलकित ने यामी को डेट करना शुरू किया था।  'सनम रे' की शूटिंग के दौरान ही शिमला में यामी और श्वेता के जमकर कहासुनी हुई और यह झगड़ा यहां तक पहुंच गया कि श्वेता ने यामी के मुंह पर तमाचा लगाने को कोशि‍श भी की थी।

Bollywood Tadka
एक इंटरव्यू के दौरान उनकी पत्नी श्वेता ने बताया था ‍कि साल 2015 में वो मिसकैरेज का शि‍कार हो गईं थी जिसके चलते उन्हें मुंबई के सांता क्रूज अस्पताल में भर्ती करवाया गया। श्वेता के परिवार वालों के अलावा दोनों के कॉमन फ्रेंड्स भी उनके साथ हुए इस हादसे के जानकार थे। इस दौरान श्वेता को रेस्ट करने को कहा गया था. तभी पुलकित का झुकाव यामी की ओर बढ़ने लगा। श्वेता जब रेस्ट पर थीं और इस मुश्किल दौर से गुजर रही थी तभी पुलकित ने उन्हें छोड़ दिया।

:

pulkit samratyami gautamsocial media

loading...