main page

पुनीश-बंदगी ने कॉपी किया विराट-अनुष्का का पोज, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

Updated 15 March, 2018 05:02:30 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 के लवबर्ड पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की हाल ही में सोशल साइट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बंदगी पुनीश की गालों पर किस करते हुए नजर आ रहीं हैं। अपनी इन तस्वीर की वजह से दोनों काफी ट्रोल हो रहें हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले विराट और अनुष्का की तस्वीर भी सोशल साइ

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 के लवबर्ड पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की हाल ही में सोशल साइट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बंदगी पुनीश की गालों पर किस करते हुए नजर आ रहीं हैं। अपनी इन तस्वीर की वजह से दोनों काफी ट्रोल हो रहें हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले विराट और अनुष्का की तस्वीर भी सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थी। वहीं पुनीश और बंदगी की तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि उन्होंने विराट-अनुष्का की तस्वीर को कॉपी किया है।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीर सोशल साइट पर किसी को भी पसंद नही आई है। उन्होंने कपल की क्लास लगा दी। विरुष्का के पोज को कॉपी करने पर लोग काफी भड़क गए। यूजर्स ने  कपल को अपना खुद का स्टाइल क्रिएट करने को कहा। कुछ यूजर्स ने कहा, विराट की नकल क्यों कर रहे हो? एक ने लिखा, क्या आप लोग खुद को विराट-अनुष्का समझते हो?

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस-11 में कॉमनर्स बनकर आए पुनीश और बंदगी कालरा की लव स्टोरी शो में ही शुरू हुई थी। वे दोनों रियलिटी शो में दुनिया की परवाह किए बिना रोमांस करते नजर आते थे। कई बार खुद सलमान खान ने उन्हें कैमरे के सामने ऐसी हरकतें ना करने की हिदायत दी थी। 

:

puneesh sharmabandagi kalraanushka sharmavirat kohlicopyselfie picture

loading...