main page

बिग बॉस के फिनाले से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, सुनकर टूट सकता फैंस का दिल

Updated 14 January, 2018 11:38:30 AM

रियलिटी शो बिग बॉस 11 के ग्रैंड फिनाले को कुछ ही घंटे बाकि बचे है। इसका ये एपिसोड पहले ही शूट हो चुका है। फिनाले में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा में मुकाबला है। इन चार लोगों में सिर्फ पुनीश ही कॉमनर हैं बाकी तीन लोग सैलेब्रिटी हैं। पिछले साल मनवीर गुर्जर एक कॉमनर ही थे और वे

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 11 के ग्रैंड फिनाले को कुछ ही घंटे बाकि बचे है। इसका ये एपिसोड पहले ही शूट हो चुका है। फिनाले में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा में मुकाबला है। इन चार लोगों में सिर्फ पुनीश ही कॉमनर हैं बाकी तीन लोग सैलेब्रिटी हैं। पिछले साल मनवीर गुर्जर एक कॉमनर ही थे और वे विजेता रहे थे. इस बार भी लग रहा था कि कॉमनर की जीत हो सकती है। लेकिन हाल ही में बिग बॉस-11 से जुड़े सूत्रों ने एक बड़ी खबर का खुलासा किया हैं। उन्होंने बताया है कि पुनीश शर्मा मुकाबले से बाहर हो गए हैं। वे फिनाले में बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट हैं। अगर सूत्रों की ये खबर सही रहती है तो बिग बॉस-11 में कॉमनर का दावा खत्म हो जाएगा।

Bollywood Tadka

वैसे भी इस बार माना जा रहा है कि शिल्पा शिंदे विजेता हो सकती हैं क्योंकि उनको लेकर जबरदस्त हाइप है और हर जगह से यही खबरें आ रही हैं कि शिल्पा शिंदे ही जीतेंगी। ट्विटर पर भी कुछ ऐसा ही ट्रेंड कर रहा है। सट्टा बाजार में भी शिल्पा शिंदे को लेकर ही बड़ा दांव चल रहा है। लेकिन फिनाले का रिजल्ट देखना दिलचस्प होगा क्योंकि चाहे कितने भी कयास लगा लिए जाएं जनता के मूड को भांपना आसान नहीं है।

:

puneesh sharmagrand finaleBigg Boss 11Shilpa Shindevikas guptahina khanevicted

loading...