main page

बिग बॉस के कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा का खुला बड़ा राज, सुनकर चौंक जाएंगे आप

Updated 13 January, 2018 10:11:11 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के लव बर्डस यानि पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के अफेयर काफी चर्चा में रहा। टॉप 4 में अपनी जगह बना चुके पुनीश शर्मा कॉमनर बनकर शो में आए थे। तीन सेलिब्रेटी के बीच अकेले बचे पुनीश के बारे में कुछ बातें शायद ही आप जानते होंगे।

मुबंई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के लव बर्डस यानि पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के अफेयर काफी चर्चा में रहा। टॉप 4 में अपनी जगह बना चुके पुनीश शर्मा कॉमनर बनकर शो में आए थे। तीन सेलिब्रेटी के बीच अकेले बचे पुनीश के बारे में कुछ बातें शायद ही आप जानते होंगे। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो बिग बॉस के घर में आने से पहले भी पुनीश एक रियलिटी शो में हिस्सा ले चुके हैं। बताया जाता है कि उस शो में उन्हें एक करोड़ की प्राइज मनी भी मिली थी। शो का नाम था सरकार की दुनिया था।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं ये भी खबरें आई थी कि पुनीश शादीशुदा हैं लेकिन अपनी वाइफ से अलग रहते हैं। फिलहाल पुनीश ने अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला कर लिया है।

Bollywood Tadka

34 साल के पुनीश शो मे काफी शांत और कूल रहते हैं लेकिन बिग बॉस के अॉडिशन वीडियो में पुनीश ने खुद को दिल्ली का बिग बॉस बताया था। पुनीश के सिविल कॉन्ट्रैक्टर हैं और दिल्ली के साथ ही गुड़गांव में भी उनके प्लेबॉय नाम से कैफे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि बंदगी के साथ पुनीश के रिलेशन को उनके घरवालों की मंजूरी भी मिल चुकी है। बिग बॉस के घर में सीक्रेट टास्क के दौरान पुनीश ने बताया था कि बंदगी को पुनीश ने पहली बार अपने के दोस्त की सोशल मीडिया प्रोफाइल पर देखा था। बिग बॉस के घर में बंदगी को देखकर पुनीश काफी हैरान रह गए थे।

Bollywood Tadka

 

:

bigg bossBandgi Kalrapuneesh sharmaunknown facts

loading...