FacebookTwitterg+Mail

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का चला बॉलीवुड में सिक्का

punjabi singer guru randhawa interview
21 April, 2017 08:16:21 PM

पंजाबी इंडस्ट्री के एक्टर हो या फिर सिंगर इन का बॉलीवुड में एक नाम बना हुआ है जिस में पंजाबी गाना न हो। हाल ही  में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का मशहूर गाना 'सूट' 'हिंदी मीडियम' फिल्म का हिस्सा बना। यहां देखिए गुरु रंधावा के साथ हुई खास बातचीत जिस दौरान उन्होंने बताया की वह कैसे पहुंचे इरफ़ान खान की फिल्म तक। 

सवाल- हिंदी मीडियम फिल्म के गाने का हिस्सा बनकर आपको कैसा महसूस हो रहा हैं। 

जबाव- हिंदी मीडियम के गाने के साथ जुड़ना मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव रहा है। मैने अभिनेता इरफान खान के साथ इस बात को शेयर किया था कि आपने मेरे गाने को अपने प्रोजेक्ट का हिस्सा बनाकर चार चांद लगा दिए हैं। 

सवाल- क्या आपने कभी बॉलीवुड में आने के बारे कभी सोचा था। मैने टी-सीरीज़ कंपनी के साथ कौंटरैक्ट साईन किया हुआ है, जिस वजह से मुझे ये अवसर मिला। फिल्म के मेकरस और टी सीरिज टीम यानि कि इरफान सर को मेरा गाना फिल्म के लिए एकदम सही लगा, जिस वजह से मै बॉलीवुड का हिस्सा बना। इरफान खान और पाकस्तिानी एक्ट्रैस सभा कामर को आपका गाना कैसा लगा। 

जबाव- उन दोनों को मेरा गाना बहुत अच्छा लगा। मैनें इस गाने के लिए किसी को अपरोच नही किया था, फिर भी मेरे गाने को उन्होंने  और उनकी पूरी टीम ने इस गाने को बहुत प्यार दिया। 

सवाल- क्या गानें में कुछ बदलाव किए गए हैं।
जबाव- हां इस गाने में कुछ बदलाव किए गए हैं। फिल्म के अनुसार गाने के बोल (लिरिक्स) को बदला गया है। लेकिन गाने का म्यूजिक और स्टाईल बरकरार है।

सवाल- बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद इस एंट्री को बरकरार करने के लिए गुरू रंधावा किस तरह से लेगा। 

जवाब- सबसे पहले तो मुझे बॉलीवुड में ए्ट्री करने के बाद बहुत अच्छा लगा और आशा करता हूं कि मैं अपनी मेहनत से प्यार और प्रंशसा का कुछ अंश प्रप्त करूंगा। यदपि मेरा लक्ष्य बॉलीवुड में एंट्री करना ही नही बल्कि अपने फैंस को खुश करना और दर्शको से प्यार प्रप्त करना है। 

सवाल- मूवी मेकर्स के लिए पंजाबी गाने ही पहली पंसद क्यों होती है। 
जवाब- ये बात पहली पंसद के बारे में नही बल्कि गाने के बारे में होता है, कि गाने के बोल किस तरह के हैं, और अगर गाना अच्छा होता है तभी ऊंचाइयों को छू सकता हैं। 

सबाल - बॉलीवुड के लिए हिट पंजाबी गानों के लिए प्ले करना क्या सेफ है।

जबाव-मैं इस बारें में नही जानता लेकिन ये तो फिल्म और सिचूएेशन पर निर्भर हैं। मेरा गाना सूट फिल्म हिंदी मीडियम के लिए एकदम सही हैं। इसीलिए फिल्म के मेकर्स ने इस गानें को फिल्म में लेने के बारे में सोचा।

PunjabKesari


Guru Randhawa punjabi singer Interview bollywood
loading...