FacebookTwitterg+Mail

कभी काजोल का मंगेतर बना था ये हीरो, अब देखकर भी नहीं पहचान पाएंगे आप

pyar to hona hi tha actor vijay anand current look
13 November, 2017 12:37:38 PM

मुंबई: काजोल और अजय देवगन की फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ को लोगों ने बहुत सराहा था, काफी पसंद की गई थी।  इस फिल्म में इन दोनों एक्टर्स के इलावा कश्मीरा शाह, ओम पूरी और बिजय आनंद को भी बहुत तारीफ मिली थी। लेकिन बिजय आनंद जी के बारे में की वो कैसे दिखते हैं और क्या करते हैं आजकल।

PunjabKesari

 बिजय ने ‘प्यार तो होना ही था’ फिल्म में काजोल के मंगेतर का रोल निभाया था। इस फिल्म के सुपरहिट हो जाने पर बिजय को 22 फिल्मों के एक साथ ऑफर आये थे लेकिन बिजय इस फिल्म की कामयाबी के बाद भी फिल्मों में दोबारा नज़र नहीं आये। 

PunjabKesari

बिजय के अनुसार उन्होंने फ़िल्मी करियर में बहुत संघर्ष किया है और बहुत मेहनत करने के बाद भी इनको वो मुकाम नहीं मिला जो ये हासिल करना चाहते थे इसलिए 22 फिल्मों के ऑफर मिलने पर भी इन्होने फिल्मों में वापसी नहीं की क्योंकि इन्होने फिल्में छोड़ने का मन बना लिया था और कुण्डलिनी योग गुरु बन गए थे ।

PunjabKesari


दरअसल बिजय जी की तबियत बहुत ख़राब हो गयी थी उनका आर्थराइटिस हो गया था और उनका कोलेस्ट्रॉल भी बहुत बढ़ गया था जिसका पता चलने पर उन्होंने अपनी सेहत की तरफ ध्यान देने का निर्णय लिया और फिल्मों से अलविदा कर ली और एक कुण्डलिनी गुरु बनकर ज़िन्दगी को ख़ुशी-ख़ुशी गुज़ारने लगे।
 


pyar to hona hi thavijay anand current look
loading...