main page

फिल्म 'जीरो' के सेट पर कुछ इस अंदाज में आर.माधवन ने सैलिब्रेट किया बर्थडे, देखें तस्वीरें

Updated 05 June, 2018 10:03:29 AM

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने 1 जून को अपना 48वां बर्थडे सैलिब्रेट किया हैं। ये बर्थडे उन्होंने फिल्म ''जीरो'' की स्टार कास्ट के साथ मनाया। आर माधवन को इस खास मौके पर शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और फिल्म के क्रू ने शानदार बर्थडे सरप्राइज दिया। तस्वीरों में ''जीरो'' फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय भी नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने 1 जून को अपना 48वां बर्थडे सैलिब्रेट किया हैं। ये बर्थडे उन्होंने फिल्म 'जीरो' की स्टार कास्ट के साथ मनाया। आर माधवन को इस खास मौके पर शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और फिल्म के क्रू ने शानदार बर्थडे सरप्राइज दिया। तस्वीरों में 'जीरो' फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय भी नजर आ रहे हैं। इस सैलिब्रेशन की तस्वीरें माधवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आर माधवन को केक कट करते हुए और शाहरुख संग फोटो क्‍लिक करवाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि आर माधवन के अलावा 'जीरो' फिल्म में और भी कई एक्टर्स कैमियो करते नजर आएंगे। इनमें सलमान खान, दीपिका पादुकोण, दिवंगत श्री देवी, रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर और जूही चावला। ये फिल्म एक बोने इंसान की जिंदगी की कहानी है, जिसमें एक शख्स को जानी मानी एक्ट्रेस से प्यार हो जाता है। फिल्म में बोने के किरदार में शाहरुख खान नजर आ रहे हैं, और एक्ट्रेस के किरदार में कैटरीना कैफ दिखेंगी।

 

Bollywood Tadka

:

r madhavanbirthday celebrationsharukh khananushka sharma

loading...