FacebookTwitterg+Mail

गुलजार ने कहा कुछ ऐसा, स्टेज पर ही रो पड़ीं 'राज़ी' की डायरेक्टर

raazi box office collection success gulzar meghna gulzar
17 May, 2018 08:25:53 PM

मुंबईः मेघना गुलजार की फिल्म राज़ी ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। उनकी फिल्म राज़ी को बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कामयाबी मिल रही है। राजी की इस सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए फिल्म राज़ी की पूरी स्टार कास्ट एक साथ मौजूद हुई। इवेंट में डायरेक्टर-शायर गुलजार भी मौजूद थे। गुलजार की बेटी मेघना गुलजार 'राजी' फिल्म की डायरेक्टर हैं। गुलजार ने बेटी मेघना गुलजार के साथ स्टेज शेयर किया और 'राजी' की सफलता को लेकर कुछ ऐसे शब्द कहे कि मेघना की आंखें नम हो गईं। 
PunjabKesari
गुलजार ने कहा, 'यही वो पीढ़ी है जो सिनेमा को इस प्रतिष्ठा तक लेकर आई है। जी चाहता है कि इनका हाथ पकड़ लूं और आगे लेकर जाऊं'। ये सुनकर मेघना की आंखें नम हो गई। मेघना को रोते देख गुलजार ने उन्हें संभालने की कोशिश की और गले से लगा लिया।

इवेंट में फिल्म की टीम से देशभक्ति का आइडिया शेयर करने को कहा गया। इस मौके पर फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने कहा, देश ही मेरा घर है। मैं अपनी देशभक्ति को जस्टिफाई नहीं कर सकता। मैं यहीं रहना चाहता हूं, यहीं फिल्में बनाना चाहता हूं। मैं विदेश नहीं जाना चाहता और ना ही ऑस्कर जीतना चाहता हूं।' हालांकि उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, 'मैं सिर्फ शॉपिंग करने विदेश जाता हूं'।' 


raazi box office collection success gulzar meghna gulzar bollywood alia bhatt
loading...