main page

फिल्म 'रेस 3' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, निभाएंगे साइकोलोजिकल विलेन का किरदार

Updated 19 March, 2018 04:15:11 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ''रेस 3'' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। पिछले हफ्ते सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म का लोगो रिलीज किया था और अब फिल्म का फर्स्ट पोस्ट रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर के साथ-साथ फिल्म में सलमान का लुक भी रिलीज कर दिया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। पिछले हफ्ते सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म का लोगो रिलीज किया था और अब फिल्म का फर्स्ट पोस्ट रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर के साथ-साथ फिल्म में सलमान का लुक भी रिलीज कर दिया गया है।

सलमान खान ने फिल्म का फर्स्ट पोस्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है, 'इस हफ्ते मिलाता हूं रेस 3 की फैमिली से... मेरा नाम है सिकंदर। स्वार्थी पर निस्वार्थ।' सलमान के इस लुक से ये तो साफ है कि वो फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही सलमान ने कैप्शन में ये भी साफ कर दिया है कि इस हफ्ते फिल्म में सभी लीड स्टार्स के लुक रिलीज कर दिए जाएंगे।

लीडिंग बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि सलमान खान ने पिछले कुछ सालों से फिल्मों में विलेन का किरदार नहीं निभाया था जिसके कारण उन्होंने 'रेस 3' में निगेटिव रोल को चुना। हालांकि ये भी बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान का रोल पूरी तरह से निगेटिव नहीं होगा। वो इस फिल्म में साइकोलोजिकल विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। फर्स्ट पोस्ट और सलमान के लुक के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट भी कंफर्म कर दी गई है। पोस्टर के जरिेए साफ कर दिया गया है कि ये फिल्म 15 जून को रिलीज होने वाली है।
 

:

race 3first postersalman khan

loading...