main page

'रेस 3' का गाना 'अल्लाह दुहाई है' हुआ रिलीज, जैकलीन-डेजी ने किया जबरदस्त डांस

Updated 02 June, 2018 10:14:43 AM

बॉलीवुड स्टारर मूवी ‘रेस 3‘ का अभी तक ट्रेलर और दो गाने रिलीज किए जा चुके है। हाल ही में अब निर्माताओं ने इस फिल्म के धमाकेदार गाने "अल्लाह दुहाई है" को रिलीज कर दिया है। "रेस 3" के लिए "अल्लाह है दुहाई" को नए और धमाकेदार अंदाज में पेश किया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड स्टारर मूवी ‘रेस 3‘ का अभी तक ट्रेलर और दो गाने रिलीज किए जा चुके है। हाल ही में अब निर्माताओं ने इस फिल्म के धमाकेदार गाने "अल्लाह दुहाई है" को रिलीज कर दिया है। "रेस 3" के लिए "अल्लाह है दुहाई" को नए और धमाकेदार अंदाज में पेश किया गया है। इस गाने को अमित मिश्रा और जोनिता गांधी ने गाया है। गाने में फिल्म की लीड एक्ट्रेस जैकलीन और डेजी कमाल का डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। 

बता दें कि "रेस 3" का निर्देशन जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने किया है और फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी है।सलमान खान से लेकर अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीस, डेजी शाह और साकिब सलीम ने ‘रेस 3’ में मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म को मुंबई समेत जोधपुर, कश्मीर, लेह लद्दाख और अबू धाबी के खूबसूरत लोकेशन्स पर फिल्माया गया है। ‘रेस 3’ 2 डी के साथ-साथ 3 डी में भी रिलीज होगी और इससे फिल्म के ताबड़तोड़ एक्शन सींस और धमाकेदार गानों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग बेस्ब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। 
 

:

salman khananil kapoorbobey deolJacqueline FernandezDaisy Shahrace 3third songallah duhai haiout

loading...