main page

एकता ने कहा था- कौन हैं राधिका आप्टे? अब एक्ट्रैस ने दिया जवाब

Updated 18 March, 2018 10:46:59 PM

अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने किरदार में जान डालने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। ये बात उनकी एक्टिंग में साफ देखने को मिलती है। हाल ही में नेहा धूपिया के शो बीएफएफ में राजकुमार राव के साथ पहुंचीं राधिका आप्टे ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे लेकिन एकता कपूर को लेकर किए गए सवाल पर राधिका का जवाब ...

मुंबईः अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने किरदार में जान डालने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। ये बात उनकी एक्टिंग में साफ देखने को मिलती है। हाल ही में नेहा धूपिया के शो बीएफएफ में राजकुमार राव के साथ पहुंचीं राधिका आप्टे ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे लेकिन एकता कपूर को लेकर किए गए सवाल पर राधिका का जवाब चौंकाने वाला था। 

बता दें कि साल 2011 में राधिका आप्टे फिल्म 'शोर इन द सिटी' में नजर आई थी। फिल्म में तुषार कपूर मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म के दौरान राधिका और तुषार के अफेयर की खबरें आई थीं। कहा जा रहा था कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की गहरी दोस्ती हो गई थी। जिसके बाद खबरें आई कि तुषार, राधिका को डेट कर रहे हैं लेकिन तुषार की बहन एकता कपूर राधिका को पसंद नहीं करती थीं। इसी से संबंधित जब नेहा धूपिया ने राधिका से सवाल किया किया कि राधिका आप्टे एकता कपूर के लिए कौन हैं?
Bollywood Tadka
इस सवाल के जवाब में राधिका ने कहा, मुझे लेकर किसी भी तरह का नेगिटिव कमेंट से मैं परेशान नहीं होती और जब ऐसा हुआ मैं लंदन में डांस की पढ़ाई कर रही थी। मुझे अब भी नहीं पता ऐसा क्यों कहा गया। मेरे और तुषार के अफेयर की खबरें कैसे आई मुझे नहीं पता। मेरे पास तो तुषार का नम्बर तक नहीं है। मुझे यह सारी बातें मजाक लगती है।

इतना ही नहीं नेहा धूपिया के शो बीएफएफ में राजकुमार राव के साथ पहुंचीं राधिका आप्टे ने यह भी कहा था कि साउथ के एक पॉपुलर स्टार को अपने साथ बदसलूकी करने पर फिल्म के सेट पर ही उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया था। 

अपने शूटिंग के पहले दिन का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि, 'शूट पर यह मेरा पहला दिन था। साउथ के एक फेमस एक्टर सेट पर आए और मेरे पांवों को सहलाने लगे।' उनके ऐसा करते ही राधिका घबरा गईं और और उन्होंने एकदम प्रतिक्रिया करते हुए इस एक्टर के थप्पड़ जड़ दिया। राधिका उस तमिल स्टार से पहली बार मिली थीं, इसलिए उनके व्यवहार के बारे में राधिका ज्यादा कुछ नहीं जानती थीं। ये सब देखकर ये उनका नेचरल रिएक्शन था। ऐसा करके उन्होंने दिखा दिया कि उनसे पंगा लेना कितना खतरनाक है और हर किसी को अपनी सीमाओं को नहीं लांघना चाहिए।

:

radhika apteekta kapoorbollywood

loading...