main page

राधिका ने हॉट फिगर दिखाकर इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीरें देखकर छूटेगा पसीना

Updated 15 December, 2017 11:03:51 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस राधिका आप्टे अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती है। हाल ही में उन्होंने GQ मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस राधिका आप्टे अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती है। हाल ही में उन्होंने GQ मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में राधिका वन पीस में कातिलाना अदाएं दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। वह अपनी नाइटी को एक तरफ से उतारकर कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दी। उनका एेसा हॉट लुक फैंस के दिलो को धड़काने वाले हैं।

Bollywood Tadka

राधिका ने अपनी तस्वीरों में इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। राधिका की तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहें हैं। वैसे राधिका सोशल साइट पर अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

उनकी लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। राधिका GQ मैगजीन के दिसंबर इश्यू के कवर पर नज़र आएंगी। साथ ही इसमें राधिका के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी काफी कुछ पढ़ने को मिलेगा।

Bollywood Tadka

बता दें कि राधिका के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म पैडमैन' में नज़र आने वाली हैं। फिल्म में अक्षय और राधिका के अलावा सोनम कपूर भी हैं। यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

:

Radhika Aptehot photoshootgq maxim

loading...