main page

एक्ट्रैस के लीक हुए दोगुने आदमी के साथ लव मेकिंग सीन, पोर्न बताकर बेची गई फिल्म की CD

Updated 21 February, 2018 01:36:58 PM

''पैडमैन'' में राधिका आप्टे अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीते हुए है। राधिका अक्सर ही अपने हॉट ओट बोल्ड सीन के लिए चर्चा में रहती हैं। लेकिन एक समय

मुंबई:  'पैडमैन' में राधिका आप्टे अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीते हुए है। राधिका अक्सर ही अपने हॉट ओट बोल्ड सीन के लिए चर्चा में रहती हैं। लेकिन एक समय अपनी फिल्म से काफी परेशान हो चुकी थी। उस फिल्म से उनकी चर्चा इतनी बढ़ चुकी थी कि वो परेशान हो गई थी।

Bollywood Tadka

लीना यादव के डायरैक्शन में बनी फिल्म 'पार्च्ड' में काफी लव मेकिंग सीन थे और ये सीन फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही चर्चा में आ गए थे और काफी विवादित भी रहे। लेकिन इस फिल्म ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में खूब तारीफ पाई थी। 24 फिल्म फेस्टिवल्स में शामिल हुई इस फिल्म को 18 अवॉर्ड मिले थे। पर इस फिल्म का एक और पहलु भी था। जी हाँ, इस फिल्म को और इसके सीन्स को लेकर भारत में किसी अलग ही रूप से दिखाया गया था।

Bollywood Tadka

फिल्म में लव मेकिंग सीन एक्ट्रैस राधिका आप्टे और आदिल हुसैन के बीच फिल्माए गए थे जो फिल्म के लिए सही थे लेकिन उनके किसी अलग ही एंगल के साथ दर्शाया गया था।

Bollywood Tadka

इससे आदिल काफी हैरान थे जिस पर वह बोले, 'ये देखकर बहुत अजीब लगा कि इस बात को किस तरह से बताया जा रहा है। इससे पता चलता है कि हमारे समाज के लोग सैक्स को लेकर कितने ज्यादा ऑबसेस्ड हैं।' वही इस फिल्म को कोलकाता में पॉर्न कहकर बेचा जा रहा था जो काफी विवादों में रहा।

Bollywood Tadka

:

radhika apteparchedsceneleak

loading...