main page

पहले ऑडिशन में राधिका आप्टे को करना पड़ा था फोन सेक्स, इंटरव्यू में किए चौंकाने वाले खुलासे

Updated 19 March, 2018 12:48:09 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस राधिका आप्टे हाल ही में दोस्त राजकुमार राव के साथ नेहा धूपिया के शो ''बीएफएफ विद वोग्स'' में पहुंची। शो में होस्ट नेहा और राजकुमार के साथ राधिका ने जमकर मस्ती की। नेहा ने राजकुमार और राधिका से कई इंटरेस्टिंग सवाल भी किए। इस दौरान राधिका  ने अपने करियर के बारे में बातचीत की। उन्होंने अपने फिल्मी करियर के बारे में कई चौंका देने वाले खुलासे भी किए। राधिका से जब शो में सवाल किया गया कि उनके करियर का सबसे वीयर्ड ऑडिशन कौन-सा है, तो राधिका ने कहा कि फिल्म ''देव-डी'' के लिए उन्

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस राधिका आप्टे हाल ही में दोस्त राजकुमार राव के साथ नेहा धूपिया के शो 'बीएफएफ विद वोग्स' में पहुंची। शो में होस्ट नेहा और राजकुमार के साथ राधिका ने जमकर मस्ती की। नेहा ने राजकुमार और राधिका से कई इंटरेस्टिंग सवाल भी किए।

Bollywood Tadka

इस दौरान राधिका  ने अपने करियर के बारे में बातचीत की। उन्होंने अपने फिल्मी करियर के बारे में कई चौंका देने वाले खुलासे भी किए। राधिका से जब शो में सवाल किया गया कि उनके करियर का सबसे वीयर्ड ऑडिशन कौन-सा है, तो राधिका ने कहा कि फिल्म 'देव-डी' के लिए उन्हें फोन सेक्स करना पड़ा था। राधिका ने बताया कि इसके बाद उन्होंने कभी फोन सेक्स नहीं किया। उस समय वह पुणे में रहती थीं।

Bollywood Tadka

 जब शो की होस्ट नेहा ने राधिका से मोस्ट ओवररेटेड एक्टर के बारे में पूछा, तो राधिका ने कहा, "शायद सुशांत सिंह।" नेहा ने राधिका से सवाल किया कि आपने बीते सालों में पैसों के लिए कौन-सी विचित्र नौकरी की है? राधिका ने कहा, "मैंने साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है।" इसके साथ ही नेहा ने शो के मेहमान राजकुमार राव ने सवाल किया, "आपने किस सबसे बड़ी डिवा के साथ काम किया है तो राजकुमार ने कंगना रणावत का नाम लिया। 

Bollywood Tadka

राधिका ने एक राज से पर्दा हटाते हुए बताया कि पैर में गुदगुदी करने के कारण एक तेलुगु फिल्म के सेट पर पहले दिन उन्होंने साउथ इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टर को थप्पड़ मारा था। राधिका ने बताया कि वह एक-दूसरे को पहले से नहीं जानते थे।

Bollywood Tadka

एकता कपूर से शो में राधिका के बारे में सवाल किया गया था तो एकता ने कहा था कौन राधिका आप्टे? इस पर राधिका आप्टे ने कहा, "मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा, मैं जब उनसे मिली तो उन्होंने अच्छा बर्ताव किया।" तुषार कपूर को डेट करने के सवाल पर राधिका ने कहा, "मेरे पास तुषार का नंबर नहीं है।" 

Bollywood Tadka

:

radhika apterajkumar raobff with voguesneha dhupia

loading...