main page

'रईस’ को लेकर बढ़ी शाहरुख खान की मुश्किलें, ड्रिस्ट्रीब्यूटर को मिला धमकी भरा खत

Updated 11 January, 2017 12:34:39 PM

फिल्म ‘रईस’ को लेकर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के लिए मुसीबत बढ़ गई है।  हाल में ही शाहरुख खान ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के राज ठाकरे से इस मामले पर मुलाकात

मुंबई: फिल्म ‘रईस’ को लेकर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के लिए मुसीबत बढ़ गई है।  हाल में ही शाहरुख खान ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के राज ठाकरे से इस मामले पर मुलाकात की थी कि उनकी आने वाली ‘रईस’ शांतिपूर्वक रिलीज हो लेकिन अब उन्हें एक नई धमकी मिल गयी है।

फिल्म के छत्तीसगढ़ ड्रिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी के अनुसार, शिवसेना की तरफ से उन्हें एक धमकी भरा खत मिला है जिसमें यह कहा गया है कि अगर आप ‘रईस’ को रिलीज करते है तो उसके बाद होने वाले एक्शन के लिए आप खुद जिम्मेदार होंगे। अक्षय राठी ने इस पत्र को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए शिवसेना की यूथ विंग प्रेसिडेंट आदित्य उद्धव ठाकरे से यह सवाल पूछा है कि क्या आप इस पत्र के पक्ष में हैं ? इसके बाद अक्षय ने दो और ट्वीट किए हैं जिनमें से पहले में उन्होंने शाहरुख खान के फैंस से यह प्रार्थना की है कि वो लोग आदित्य उद्धव ठाकरे के संज्ञान में यह बात लाए ताकि वो इसके खिलाफ एक्शन ले सकें और दूसरे ट्वीट में उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और छत्तीसगढ़ की सरकार से इस मामले में मदद मांगी है। आपको बता दें कि यह सारा हंगामा इसलिए हो रहा है क्योंकि शाहरुख खान की फिल्म में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हैं। 

:

akshay rathishahrukh khanraaesdistributor

loading...