main page

Ragini MMS के नए टीजर में एक्ट्रैस ने दिए जबदस्त लव मेकिंग सींस, तस्वीरें देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े

Updated 12 October, 2017 03:15:31 PM

एकता कपूर ''रागिनी एमएमस 2.2'' को लेकर आ रही हैं। इस वेब सीरीज की चर्चा काफी दिनों से हो ही हैं। हाल ही में अब इस सीरीज का नया टीजर लॉन्च हुआ है,

मुंबई: एकता कपूर 'रागिनी एमएमस 2.2' को लेकर आ रही हैं। इस वेब सीरीज की चर्चा काफी दिनों से हो ही हैं। हाल ही में अब इस सीरीज का नया टीजर लॉन्च हुआ है, जिसमें करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता का वाइल्ड इंटीमेट सीन देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka
में व्यूअर्स को हॉरर और बोल्डनेस का काम्बिनेशन देखने को मिलेगा।  करिश्मा-सिद्धार्थ के अलावा इस शो में रिया सेन, रक्षंदा खान और निशांत मल्‍कानी भी अहम रोल में हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ही एटीएलबालाजी की इस सीरीज फर्स्ट लुक और टीजर सामने आया था, जिसमें भी करिश्मा और सिद्धार्थ की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिली थी। ये दोनों ही इस वेब सीरीज से डेब्यू कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

करिश्मा पॉपुलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में रैना का किरदार निभा चुकी हैं। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब करिश्मा ने इतनी बोल्डनेस दिखाई हो। ये पहले भी इंस्टाग्राम पर अपने कई बोल्ड फोटोज पोस्ट कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

करिश्मा 'ये है मोहब्बतें' के अलावा 'पवित्र रिश्ता', 'फीयर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीरें', 'आहट' और 'सिलसिला प्यार का' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

:

Ragini MMS Returns teaserKarisma SharmaSiddharth Gupta

loading...