main page

राहुल गांधी से मिलकर खुश हुईं एक्ट्रैस नतालिया रामोस

Updated 22 September, 2017 12:32:25 AM

अमेरिका दौरे पर गये कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने वहां चर्चित अभिनेत्री नथालिआ रामोस...

मुंबईः अमेरिका दौरे पर गये कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने वहां चर्चित अभिनेत्री नथालिआ रामोस से मुलाकात की है। हालांकि अभिनेत्री ने छह दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर राहुल गांधी से मुलाकात की तसवीर डाली है, लेकिन वह अब जाकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अमेरिका दौरे पर गये राहुल गांधी जहां आम तौर पर सार्वजनिक कार्यक्रमों में कुर्ता-पायजामा में लोगों से मिल रहे हैं और उन्हें संबोधित कर रहे हैं, वहीं अभिनेत्री से उनकी मुलाकात की जो तस्वीरें आयी हैं, उसमें वे कोट पहने हुए हैं। ऐसा लगता है कि किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में दोनों की मुलाकात हुई है। 

 

बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दो हफ्ते के अमेरिका दौरे पर हैं। इंस्टाग्राम पर राहुल गांधी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए नथालिया ने लिखा कि पिछली रात प्रखर वक्ता और व्यवहार कुशल राहुल गांधी से मुलाकात हुई। 

 

A post shared by Nathalia Ramos (@nathaliaramos) on

अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में नथालिया ने आगे लिखा कि दुनिया के हर हिस्से से आए कई महान विचारकों से मिलकर व उन्हें सुनकर अपने आप को मैं बहुत ही भाग्यशाली मान रही हूं। हम अपने खुले मन और खुले दिल से ही इस संसार को अच्छा बना सकते हैं। मेरे मन मस्तिष्क को खोलने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। नथालिया ने अपनी इस पोस्ट को 14 सितम्बर को रात 12 बज कर 12 मिनट पर शेयर किया है।

 

अभिनेत्री के साथ राहुल गांधी की ये तस्वीर देखते ही देखते वायरल होने लगी। भारतीय यूजर्स ने इस तस्वीर पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी। भारतीय यूजर्स ने नथालिया की इस तस्वीर पर उनके मजे लेते हुए लिखा कि अब आप चाहें तो रोज सपने में भारत की अगली प्रधानमंत्री बनने का सपना देख सकती हैं।
 

:

Rahul Gandhiamericanathalia ramosspanish actress

loading...