main page

कभी घर में बर्तन और झाड़ू-पोछा लगाता था ये एक्टर, एक्ट्रैस के साथ KISS हुआ था चर्चित

Updated 16 October, 2017 05:13:41 PM

टीवी की दुनिया से फिल्मी पर्दे पर अपनी पहचान बनाने वाले डैशिंग एक्टर राजीव खंडेलवाल का आज 43 साल के हो गए हैं। उनको टीवी शो कहीं तो होगा से  पॉपुलैरिटी मिली थी। वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। काफी समय से फिल्मी और टीवी से गायब राजीव एकता कपूर की बेव सीरीज में दिखाई देने वाले हैं। वेब सीरीज ''हक से'' कश्मीर पर बेस्ड होगी। जिसमें उनके साथ बोल्ड एक्ट्रैस सुरवीन चावला नजर आएंगी।

मुंबई: टीवी की दुनिया से फिल्मी पर्दे पर अपनी पहचान बनाने वाले डैशिंग एक्टर राजीव खंडेलवाल का आज 43 साल के हो गए हैं। उनको टीवी शो कहीं तो होगा से  पॉपुलैरिटी मिली थी। वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। काफी समय से फिल्मी और टीवी से गायब राजीव एकता कपूर की बेव सीरीज में दिखाई देने वाले हैं। वेब सीरीज 'हक से' कश्मीर पर बेस्ड होगी। जिसमें उनके साथ बोल्ड एक्ट्रैस सुरवीन चावला नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि राजीव खंडेलवाल ने एक्ट्रैस कृतिका कामरा के साथ सोनी टीवी का शो रिपोर्टस किया था। इस दौरान एक फुटेज लीक हुई थी जिसमें इन दोनों एक्टर्स को किस करते हुए देखा गया था। जिसके बाद कृतिका ने राजीव को एक तमाचा जड़ा था। दोनों का किस और स्लैपगेट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। लेकिन बाद में पता चला कि यह शो का ही एक पार्ट था। यह फुटेज शो से लीक हुआ था।

Bollywood Tadka
राजीव के चर्चित टीवी सीरियल 'कहीं तो होगा' में एक्‍ट्रैस आमना शरीफ नजर आईं थी। दर्शकों ने सीरियल में दोनों की इस जोड़ी को बेहद पसंद किया था। दोनों के शादी करने की भी खबरें आईं थीं। इन दोनों एक्‍ट्रैस की लव कैमिस्‍ट्री रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी चर्चा में रही। लेकिन यह लव कैमिस्‍ट्री जल्‍द ही हिस्‍ट्री में तब्दील हो गई. राजीव और आमना का अफेयर कुछ वक्‍त ही चला उसके बाद दोनों अलग हो गए।

Bollywood Tadka

इस रिलेशनशिप के टूटने की वजह आमना का आफताब शिवदसानी से अफेयर बताया जाता है। एक इंटरव्यू में राजीव ने निजी जिंदगी से जुड़ी बातों का खुलासा करते हुए कहा था कि जब मुझे शूटिंग के लिए मॉर्निंग शिफ्ट में निकलना होता है और मेड छुट्टी पर होती है।

Bollywood Tadka

ऐसे में बीवी की नींद खराब ना करते हुए मैं सुबह की चाय और नाश्ता बनाना, रात के डिनर के जूठे बर्तन धोने का काम करता हूं। राजीव ने कहा कि कई बार तो घर का झाड़ू पोछा भी उन्हें ही करना पड़ता है। घर के सभी तरह के बिल भरने का काम भी उनका ही है।

Bollywood Tadka
बता दें कि राजीव खंडेलवाल ने इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री में 1998 में कदम रखा। उनकी पहली फिल्‍म 'आमिर' थी। 2011 में फिल्‍म 'शैतान' में राजीव इंस्‍पेक्टर अरविंद माथुर के किरदार में नजर आए थे। फिल्‍म में राजीव ने अहम रोल अदा किया और उनकी एक्टिंग की सराहना भी हुई। उन्होंने 2011 में फिल्‍म 'साउंटट्रैक' में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी. 'शैतान',  'सम्राट एंड कंपनी' और 'साउंडट्रैक' के बाद राजीव ने 'फीवर', 'विल यू मैरी मी' 'टेबल नं 21' 'इश्‍क ऐक्‍चुअली' जैसी फिल्‍में की।

Bollywood Tadka

 

:

Rajeev Khandelwalbirthday speciallife facts

loading...