main page

जब रजनीकांत पर श्रीदेवी ने फैंका था थूक, सामने आई थी ये वजह

Updated 01 January, 2018 01:33:29 PM

बॉलीवुड एक्टर रजनीकांत अब नई पॉलिटिकल पार्टी बनाएंगे। इसका एलान उन्होंने रविवार को किया। उन्होंने कहा- तमिलनाडु के अगले असेंबली इलेक्शन से पहले मैं अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाउंगा। माना जाता है कि तमिलनाडु की हर विधानसभा में रजनीकांत के 25 से 30 हजार फैन्स हैं। वैसे, रजनी ने कई फिल्मों में काम किया है और उनके करोड़ों फैन्स हैं। लेकिन एक फिल्म ''16 Vayathinale'' है, जो उन्हें हमेशा याद रहेगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रजनीकांत अब नई पॉलिटिकल पार्टी बनाएंगे। इसका एलान उन्होंने रविवार को किया। उन्होंने कहा- तमिलनाडु के अगले असेंबली इलेक्शन से पहले मैं अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाउंगा। माना जाता है कि तमिलनाडु की हर विधानसभा में रजनीकांत के 25 से 30 हजार फैन्स हैं। वैसे, रजनी ने कई फिल्मों में काम किया है और उनके करोड़ों फैन्स हैं। लेकिन एक फिल्म '16 Vayathinale' है, जो उन्हें हमेशा याद रहेगी। 

Bollywood Tadka

इस फिल्म के एक सीन में श्रीदेवी को रजनीकांत के ऊपर थूकना था, लेकिन कई रीटेक के बाद भी सीन परफेक्ट नहीं हो पा रहा था। ऐसे में रजनीकांत खुद श्रीदेवी के पास गए और उनसे कहा कि आप आगे आओ और रियल में मुझ पर थूको, तभी सीन में परफेक्शन आएगा।

Bollywood Tadka

रजनीकांत के मुताबिक, शूटिंग के दौरान कोई मुझसे बात नहीं करता था। उस वक्त मेरे साथ एक न्यूकमर की तरह बिहैव किया जाता था। यहां तक कि फिल्म के प्रोड्यूसर एसए राजकन्नु से भी मेरी मुलाकात फिल्म रिलीज होने के कुछ महीने पहले ही हुई थी। राजकन्नु ने मुझसे कहा था कि हमें इस फिल्म का कलेक्शन कमल हासन को दे देना चाहिए, क्योंकि उनकी फिल्म 'विश्वरूपम' के रिलीज होने में अड़चनें आ रही हैं।

Bollywood Tadka

कमल हासन के मुताबिक, जब हमारी फिल्म '16 Vayathinale' रिलीज होने वाली थी, तो उसके पहले लोग कहते थे कि यह फिल्म फ्लॉप होगी। यहां तक कि एक बार मैं स्टूडियो से ड्राइव करके घर जा रहा था तो रास्ते में एक शख्स बाइक से आया और मुझसे कहा- यह फिल्म तो गड्ढे में जाएगी। लेकिन बाद में यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

:

RajinikanthSrideviSpat

loading...